Bpl Survey : सुजानपुर शहर में बहुत ज्यादा फर्जी गरीब, अब नए सिरे से होगा बीपीएल सर्वे

By: Feb 13th, 2021 1:50 pm

सुजानपुर – सुजानपुर शहर में बीपीएल सर्वे नए सिरे से करवाया जाएगा। इसके साथ ही नगर परिषद की दुकानों, रेहडिय़ों और अन्य संसाधनों के किराएदारों और वहां काम करने वालों की विस्तार से जानकारी ली जाएगी । चुनावों से पहले सुजानपुर शहर के अलग-अलग वार्डों में ंमंजूर हुए विकास कार्यों को संबंधित ठेकेदार सात दिन के भीतर शुरू करें, नहीं तो उनका ठेका रद्द कर दिया जाएगा। ये सभी फैसले नगर परिषद की पहली बैठक में लिए गए।

अध्यक्ष वीना धीमान की अगवाई में हुई बैठक में नगर परिषद अधिकारी संजय कुमार मौजूद रहे और इस दौरान जनता के साथ सीधे जुड़े मसलों पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में सभी वार्डों के पार्षदों के लिए पांच पांच लाख के विकास कार्य करवाने का प्रस्ताव भी डाला गया। साथ ही यह भी फैसला लिया गया कि सुजानपुर शहर में बीपीएल श्रेणी में फर्जी गरीब अधिक हैं , ऐसे में पूरे शहर का बीपीएल सर्वे नए सिरे से होगा।

इसके साथ ही वार्ड नंबर एक , दो और नौ के लोगों को जो पुरातत्व विभाग के अंतर्गत नोटिस जारी हो रहे हैं उस पर प्रस्ताव डालकर उपायुक्त हमीरपुर के माध्यम से वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को भेजने पर सहमति बनाई गई। । बैठक में नगर परिषद उपाध्यक्ष पवन कुमार के साथ-साथ सभी पार्षद मौजूद रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App