जंगल के बीच युवक-युवती की लाश, 15 दिन से थे लापता, बल्ह के गलमा में युवक की लाश

By: Feb 22nd, 2021 5:07 pm

अंब — ऊना जिला के अंब कस्बे में मनसोह रोड पर जंगल में युवक व युवती की गली सड़ी लाश संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी अंब सृष्टि पांडेय ने दल बल सहित मौके का निरीक्षण किया। घटना के संबंध में पुख्ता साक्ष्य जुटाने के लिए धर्मशाला से फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक अंब कस्बे के मनसोह गांव का है, जबकि युवती नैहरियां गांव की रहने वाली है। युवती अंब कालेज में पढ़ाई कर रही थी और करीब 15 दिन पहले लापता थी।

बल्ह के गलमा में युवक की लाश, साथ में मिली जहर की शीशी

नेरचौक — बल्ह थाना क्षेत्र के तहत गलमा में पुलिस ने एक लाश बरामद की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को गलमा के पास डेड बॉडी की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने यहां पूरा मुआयना किया और मौके पर डीएसपी अनिल पटियाल भी पहुंचे थे।

मृत मिले युवक की उम्र करीब 27 साल बताई जा रही है और वह बल्ह उपमंडल की ही कसारला पंचायत का रहने वाला था। पुलिस ने घटनास्थल से जहरीला पदार्थ भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक युवक की मां ने बताया कि युवक रविवार शाम से गायब था। डीएसपी अनिल पटियाल ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने बताया की पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App