रेणुकाजी में पकड़ी हेरोइन, 20 पेटी शराब भी जब्त, डमटाल में स्कूटी सवार गिरफ्तार

By: Mar 1st, 2021 4:46 pm

रेणुकाजी — पुलिस थाना रेणुकाजी के अंतर्गत आने वाले नाहन रोड पर पुलिस टीम द्वारा चार युवाओं को हेरोइन के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया। क्षेत्र में पहली बार हेरोइन मिलने का मामला सामने आया है। अब तक रेणुकाजी थाने में इस तरह की महंगी ड्रग्स संबंधी कोई केस दर्ज नहीं हुआ था।

जानकारी के मुताबिक 2.15 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों में से तीन युवा दादाहु और एक संगड़ाह इलाके से है। डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने इसकी पुष्टि की है। वहीं, उन्होंने बताया कि रेणुकाजी-नाहन मार्ग पर बायरी के समीप डीएसपी संगड़ाह की मौजूदगी में पुलिस द्वारा गश्त के दौरान एक बोलेरो से 20 पेटी अवैध शराब भी बरामद की गई है।

डमटाल में स्कूटी सवार चिट्टे सहित गिरफ्तार

डमटाल — डमटाल में पुलिस ने स्कूटी सवार से चिट्टा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार थाना डमटाल की सीमा के साथ लगते पठानकोट मुकेरियां राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव नंगलभूर में आज हिमाचल-पंजाब को आसपास में जोडऩे बाले कंदरोडी चौक में थाना प्रभारी नंगलभूर दीपक कुमार ने अपनी पुलिस टीम के साथ नाका लगाया हुआ था, तभी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति नशे का गढ़ माने जाने वाले हिमाचल के गांव छन्नी की ओर से हेरोइन लेकर आ रहा है।

पुलिस द्वारा छन्नी की ओर से आने वाले वाहनों को चैक करने का अभियान छेड़ा। इस दौरान एक सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर एक व्यक्ति आया और जैसे ही उसको चेकिंग हेतु पुलिस ने रोका तो उक्त स्कूटी चालक पुलिस को देखकर घबरा गया और जब स्कूटी की तलाशी ली गई तो स्कूटी से 20 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पपुलिस ने नशीले पदार्थ और स्कूटी को अपने कब्जे में लेकर व्यक्ति के खिलाफ थाना नंगलभूर में मामला दर्ज कर आरोपी को बंद हबालात कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App