नकाबपोश युवकों के हमले से बढ़ा गुस्सा

By: Apr 9th, 2021 12:40 am

कार्यालय संवाददाता-नादौन

बुधवार देर रात नादौन के कोहला व गौना में जल शक्ति विभाग के पंप हाउस पर तैनात कर्मियों पर नकाबपोश युवकों द्वारा किए गए हमले का कर्मियों ने कड़ा रोष व्यक्त किया है। रोषित हो कर जल शक्ति विभाग के कर्मियों ने गुरुवार को कुछ समय के लिए सांकेतिक हड़ताल की और अपना पूरा कार्य ठप कर दिया।

इस दौरान उन्होंने सभी पंप हाउस पर मशीनों को भी बंद कर दिया। करीब दोपहर के समय कर्मचारी काम पर लौटे। इस संबंध में यूनियन के अध्यक्ष अश्विनी कुमार ने कहा कि विभाग के समस्त कर्मचारी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने बताया कि जिला भर में इस तरह के हमले कि कुछ ही समय में यह तीसरी घटना है। उन्होंने विरोध जताते हुए कहा कि नाइट शिफ्ट में कार्य करने वाले कर्मियों की पूरी जिम्मेवारी विभाग को सुनिश्चित करनी होगी। अश्वनी कुमार ने चेतावनी दी है कि यदि इस संबंध में उचित कदम नहीं उठाया गया, तो समस्त कर्मचारी संघर्ष करने पर मजबूर होंगे।

उन्होंने मांग की है कि जो अतिरिक्त कर्मचारी व अधिकारी कार्यालय में बैठे हैं उन्हें फील्ड में भेजा जाए तथा पंप हाउस पर तैनात किया जाए, ताकि जानमाल सुरक्षित रह सकें। उन्होंने बताया कि रात के समय हाउस पर बने कई स्टोर में विभाग का करोड़ों रुपए का समान महज दो कर्मचारियों के हवाले नहीं छोड़ा जा सकता उसके लिए पुख्ता इंतजाम किया जाना चाहिए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App