मंडी में चरस-चिट्टे के साथ धरे इंजीनियरिंग-आईटीआई के छात्र, पुलिस ने नाके के दौरान पाई कामयाबी

By: Apr 24th, 2021 12:06 am

कुल्लू-मनाली गए थे घूमने लौटते वक्त ले आए नशा

दिव्य हिमाचल ब्यूरो – मंडी

मंडी पुलिस ने गुरुवार रात्रि नाके दौरान चार युवकों को चरस और चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। चारों युवक 20 से 22 वर्ष के बीच के हैं और चारों मंडी, कांगड़ा व हमीरपुर जिला के रहने वाले हैं। यही नहीं, चारों युवकों में से एक जीरकपुर में नौकरी करता है, जबकि तीन अन्य युवकों में से दो सुंदरनगर में इंजीनियरिंग कर रहे हैं, जबकि एक आईटीआई का छात्र है। चारों युवक जिस कार में सवार थे, उससे 510 ग्राम चरस और 3.38 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। इसके बाद मंडी पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चारों युवकों की पहचान विजय भाटिया (20) निवासी सुंदरनगर, अंकुर (22) निवासी जिला हमीरपुर, सौरभ कुमार (20) निवासी जिला कांगड़ा और राकेश कुमार (20) निवासी गागल जिला मंडी के रूप में हुई है। चारों युवक कुल्लू-मनाली घूमने गए थे और वापस आते समय चरस व चिट्टे के संग पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में भी पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

 जानकारी के अनुसार मंडी सदर पुलिस की टीम गुरुवार रात्रि भ्यूली चौक के पास नाके पर तैनात थी। इसी दौरान पुलिस ने एक कार (एचआर 49 डी- 9001) को चेकिंग के लिए रोका। कार में सवार चार युवक पुलिस को देखकर घबरा गए। शक के आधार पर पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली, तो उससे 510 ग्राम चरस व 3.38 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। चारों युवकों के खिलाफ  एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उधर, पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मंडी सदर पुलिस की टीम ने चार युवकों को चरस और हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि चारों युवकों को कोर्ट ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

घुमारवीं में चरस के साथ एक गिरफ्तार

घुमारवीं। थाना घुमारवीं पुलिस ने एक व्यक्ति से चरस बरामद की है। पुलिस ने मामले में संलिप्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा नाका लगाया हुआ था। इस दौरान एक व्यक्ति से 21.9 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने मौके पर ही व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में आगामी कार्रवाई की जा रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App