नए कप्तान ऋषभ पंत बोले, दिल्ली को आईपीएल खिताब तक पहुंचाने की पूरी करूंगा कोशिश

By: Apr 6th, 2021 4:51 pm

नई दिल्ली — दिल्ली कैपिटल्स टीम के नए कप्तान ऋषभ पंत ने मंगलवार को कहा कि वह इस वर्ष दिल्ली की कप्तानी मिलने से काफी रोमांच महसूस कर रहे हैं और इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहेंगे। आईपीएल में 6 मैचों में 2079 रन बना चुके पंत ने कहा कि मैं अपने सभी कोचों और टीम मालिकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे यह मौका दिया और अब मुझे इस मौके का पूरा फायदा उठाना होगा।

हम एक टीम के रूप में पिछले दो-तीन वर्षों से काफी अच्छा खेल रहे हैं। हमने अभी तक एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है और मैं इस बार खिताब जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की पूरी कोशिश करूंगा। 23 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने साथ ही कहा कि इस बार हमारी तैयारियां काफी अच्छी हैं।

टीम में हर कोई अपना 100 प्रतिशत दे रहा है। मैं टीम के वातावरण से काफी खुश हूं और एक कप्तान को इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहिए। टीम के प्रमुख कोच ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर पंत ने कहा कि रिकी पिछले दो तीन वर्षों में हमारे लिए बहुत शानदार रहे हैं।

वह टीम के अंदर एक नयी ऊर्जा लाते हैं और एक खिलाड़ी के रूप में जब उन्हें देखते हैं और आप तब यह सोचते हैं कि ऐसे व्यक्ति से बहुत कुछ सीखा जा सकता है हम उम्मीद करते हैं कि इस बार हम सीमा रेखा को पार करेंगे रिकी और पूरी टीम की मदद से।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App