थाना मांदल ने अढाल प्रीमियर लीग ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

By: Apr 4th, 2021 12:55 am

धारा टीम के दिग्विजय बने मैन ऑफ दि सीरीज, टूर्नामेंट में 128 टीमों ने लिया भाग, मुख्यातिथि विधायक मोहन लाल ब्राक्टा ने खेल मैदान का दिए दो लाख
बृजेश फिस्टा- रोहडू
रोहडू के समाला स्थित खेल स्टेडियम में आयोजित अढाल प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न हुई। समापन समारोह के दौरान रोहडू के विधायक मोहन लाल ब्राक्टा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर विजेता टीम व उत्कृष्ठ खिलाडिय़ों को सम्मानित किया। इस अवसर पर बीसीसी रोहडू के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भगत सिह ठाकुर, मीडिया प्रभारी हैप्पी मेहता व अढ़ाल पंचायत के उपप्रधान अनिल ठाकुर भी विशेष रूप से मौजूद रहे। विधायक मोहन लाल ब्राक्टा ने टूर्नामेंट के आयोजक नवयुवक मंडल अढाल को खेल मैदान के विस्तार के लिए एक लाख रुपए देने की घोषणा की। नवयुवक मंडल अढाल के प्रधान रविंद्र ठाकुर ने बताया कि 16 दिनों तक चली इस क्रिकेट प्रतियोगिता मे रोहडू उपमंडल के विभिन्न क्षेत्रों से 128 टीमों ने भाग लिया। उन्होंने प्रतियोगिता को सफल बनाने में नवयुवक मंडल के सभी सदस्यों एवं प्रायोजकों का आभार व्यक्त किया। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला थाना मांदल व धारा के मध्य खेला गया। इसमें धारा की टीम नें निर्धारित आठ ओवरों में 74 रन का लध्य रखा।

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए थाना मांदल की टीम नें शुरुआती ओवर में दो विकटों के जल्द गिरने के बाद सौरव जोबटा ने पारी संभाली और 37 रनों की पारी की बदौलत इस मैच को आसान बनाया। इसके बाद थाना मांदल नें इस मैच को तीन गेंद शेष रहते ही जीत हासिल कर प्रतियोगिता पर कब्जा कर लिया। प्रतियोगिता में जीत पर विजेता टीम थाना मांदल को एक लाख एवं दूसरे स्थान पर रही धारा की टीम को पचास हजार की धन राशि व ट्रॉफी देकर देकर नवाजा गया। इस प्रतियोगिता में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करने पर खिलडियों को भी पुरस्कृत किया। धारा टीम के दिग्विजय को पूरे टूर्नामेंट के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने पर मैन ऑफ दि सीरीज के खिताब से नवाजा गया। वहीं थाना मांदल टीम के सौरव को फाइनल का मैन ऑफ द मैच, भूठ टीम के दीपराज को बेहतरीन क्षेत्र रक्षक, अढाल टीम के सुनील उर्फ धोनी को बेस्ट कीपर, जिताटा टीम के मुकेश राणा को बेहतरीन बल्लेबाज, जिताटा टीम के ही रितिक को बेहतरीन गेंदबाज के खिताफ से नवाजा गया। (एचडीएम)


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App