रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सेम्स कोरोना वायरस पॉजीटिव

By: Apr 8th, 2021 12:06 am

एजेंसियां — बंगलूर

रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सेम्स कोरोना वायरस पॉजीटिव हो गए हैं। बुधवार को फ्रेंचाइजी की इस बात की जानकारी दी गई है। सैम्स 3 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर की टीम के सात नेगेटिव रिपोर्ट के साथ जुड़े थे, लेकिन आईपीएल की गाइडलाइंस के तहत आवश्यक टेस्टिंग में वह पॉजीटिव आ गए हैं। यह टीम होटल में किया गया दूसरा टेस्ट था। टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सैम्स को कोई लक्षण नजर नहीं आ रहा है और फिलहाल स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ वह आइसोलेशन में हैं।

 इस बयान में आगे कहा गया है कि रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर की मेडिकल टीम लगातार डेनियल सेम्स के साथ संपर्क में है और लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। साथ ही ही बीसीसीआई के प्रोटोकॉल्स का भी पालन किया जा रहा है। 2020 में बंगलूर के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले देवदत्त पडिक्कल भी पहले कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके थे। वह अभी टीम के साथ नहीं जुड़े हैं। वह फिलहाल बंगलूर में अपने घर पर आईसोलेशन में हैं।

देवदत्त पड्डिकल टीम से जुडे़

रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के ओपनर देवदत्त पड्डिकल कोरोना से बाहर निकलकर वापस टीम के साथ जुड़ गए हैं। आरसीबी ने बताया कि  देवदत्त पडिकल ताजा टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं। पड्डिकल  पिछले सत्र में आरसीबी के शीर्ष स्कोरर रहे थे। वह 22  मार्च को पॉज़िटिव पाए गए थे और बंगलूर में अपने निवास पर आइसोलेशन में थे।  बंगलूर टीम ने एक बयान में कहा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त सात अप्रैल को टीम के साथ जुड़ गए हैं। उनकी ताजा रिपोर्ट नेगेटिव है। हमारी मेडिकल टीम देवदत्त के लगातार संपर्क में थी, ताकि सभी की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App