चयन आयोग ने रद्द किए 1486 आवेदन

By: May 4th, 2021 12:06 am

फीस जमा न करवाने के चलते कम्प्यूटर असिस्टेंट पोस्ट कोड 785 पर कार्रवाई

कार्यालय संवाददाता— हमीरपुर

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने कम्प्यूटर असिस्टेंट के 1486 आवेदन फीस समय पर जमा न करवाने के चलते रद्द कर दिए हैं। इसके अलावा प्रदेश के बाहर से 22 अभ्यर्थियों को अगले तीन दिनों के अंदर आयोग की साइट पर हिमाचल प्रदेश के किसी भी स्कूल से दसवीं व बाहरवीं की परीक्षा पास की हो, का सर्टिफिकेट या फिर हिमाचली बोनोफाइड का सर्टिफिकेट जमा करवाने के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर द्वारा कम्प्यूटर असिस्टेंट (पॉलिटेक्रिक) पोस्ट कोड 785 के तहत पांच पदों को भरने के लिए अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे गए थे। इनमें से 1486 अभ्यर्थियों के आवेदन समय पर फीस जमा न करवाने के चक्कर में रद्द कर दिए गए हैं।

प्रदेश के बाहर से जिन अभ्यर्थियों ने कम्प्यूटर असिस्टेंट के पदों के लिए अप्लाई किया था, उनमें से 22 अभ्यर्थियों के नाम आयोग ने अपनी साइट पर अपलोड कर दिए हैं, ताकि तीन दिनों के अंदर आयोग की साइट पर प्रदेश के किसी भी स्कूल से दसवीं व बाहरवीं की परीक्षा पास का सर्टिफिकेट या फिर हिमाचली बोनोफाइड का प्रमाण पत्र जमा करवाना होगा। नहीं तो उनके आवेदन भी रद्द कर दिए जाएंगे। वहीं आयोग के अवर सचिव सुरेंद्र शर्मा का कहना है कि कम्प्यूटर असिस्टेंट (पॉलिटेक्रिक) के 1486 आवेदन फीस समय पर जमा न करवाने के चलते रद्द कर दिए गए हैं।

लिखित परीक्षा का शेड्यूल आगामी आदेशों तक स्थगित

गौर रहे कि कम्प्यूटर असिस्टेंट की लिखित परीक्षा 27 जून को सुबह 10 से 12 बजे तक निर्धारित की गई थी, जिसे कोरोना महामारी को देखते हुए फिलहाल आगामी आदेशों तक स्थगित कर दिया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App