दर्दनाक हादसा: यमुनानगर के कबाड़ गोदाम में भीषण आग, तीन बच्चों सहित पिता की भी मौत

By: Nov 25th, 2021 4:46 pm

यमुनानगर। हरियाणा में यहां सिटी सेंटर रोड पर एक कबाड़ गोदाम में बुधवार-वीरवार रात्रि लगी आग में तीन बच्चों और उनके पिता की जलने से दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कबाड़ गोदाम में लगभग दो बजे अचानक आग लग गई और जल्द ही इसने वहां रखे कबाड़ को अपनी चपेट में लेते हुए भीषण रूप धारण कर लिया।

इस दौरान गोदाम की ऊपरी मंजिल में सो रहे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। आग इतनी तेजी से फैली कि इसने परिवार के सदस्यों को भागने का भी मौका नहीं दिया। इस घटना में तीन बच्चों और इनके पिता की जलने से मौत हो गई जबकि मां गम्भीर रूप से झुलस गई है। यह परिवार ऊपरी मंजिल पर बने एक कमरे में रहता था। इसके अलावा अन्य कमरों में और भी मजदूर रहते हैं, जो नीचे बनी कबाड़ी की दुकान और गोदाम में काम करते हैं।

मृतकों की शिनाख्त नियामुद्दीन (37), बेटी फिजा(12), बेटा चांद(8) और रेहान (तीन) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नियामुद्दी की पत्नी नसीमा (25) बुरी तरह से झुलस गईं। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गम्भीर बताई जाती है। यह परिवार मूलरूप से बिहार के मधुबन जिले के मिल्कमादीपुर गांव का निवासी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App