इनोवा की टक्कर से बाइक सवार की मौत

By: Feb 8th, 2022 12:01 am

पिहोवा के स्योंसर में सड़क हादसा, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

पिहोवा, 7 फरवरी (मुकेश डोलिया)

पिहोवा के गांव स्योंसर में इनोवा की टक्कर लगने से बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त राजेंद्र कुमार निवासी रसूलपुर, कैथल के रूप में हुई है। राजेंद्र कुमार गांव स्योंसर में एक मेडिकल की दुकान पर नौकरी करता था। शिकायत पर पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। थाना सदर पिहोवा में दर्ज शिकायत में अमित कुमार निवासी गांव रसूलपुर ने कहा कि रविवार को वह अपने फुफेरे भाई राजेंद्र से मिलने मेडिकल स्टोर पर गया हुआ था। शाम को वह दोनों अपनी-अपनी बाइक पर रसूलपुर जाने के लिए निकले थे। राजेंद्र अपनी बाइक पर उसके आगे चल रहा था। करीब 6:30 बजे वे गांव से बाहर गुरुद्वारे के पास पहुंचे, तो सामने से आए इनोवा गाड़ी ने उसके भाई की बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही उसका भाई राजेंद्र बाइक सहित सड़क पर गिरकर जख्मी हो गया। आरोपी गाड़ी चालक गाड़ी को साइड में लगाकर नीचे उतरा, मगर मौके पर भीड़ को इक_ा देख गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। उसने बाइक को रोककर अपने भाई को संभाला तथा निजी अस्पताल पिहोवा लेकर पहुंचा। यहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पीजीआई में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शिकायत पर गाड़ी नंबर के आधार पर केस दर्ज करके शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया। (एचडीएम)

40 लाख की हेरोइन जब्त, महिला समेत चार धरे

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने फतेहाबाद से एक कार से 410 ग्राम हेरोइन जब्त कर इस सिलसिले में एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जब्त नशीले पदार्थ की कीमत 40 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से खरीद-फरोख्त कर कमाए एक लाख रुपए नकद भी बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान कुलदीप, राजो बाई, राजदीप और रिंकू राम के रूप में हुई है। अपराध जांच एजेंसी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी जब्त मादक पदार्थ दिल्ली से लोकल इलाके में सप्लाई करने के लिए लाए थे। टोहाना-नरवाना रोड पर लगाए नाके पर पुलिस टीम ने चैकिंग के लिए एक कार को रूकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने भागने की कोशिश की। पुलिस ने शक के आधार पर कार्रवाई करते हुए उन्हें काबू कर लिया। तलाशी पर उनके कब्जे से 410 ग्राम हेरोइन और एक लाख की नगदी बरामद हुई।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App