CHITTA: नशा माफिया पर शिकंजा, शोघी के पास बस में सवार दो युवकों से पकड़ा 58.3 ग्राम चिट्टा

By: May 28th, 2022 4:50 pm

स्टाफ रिपोर्टर-शिमला

शिमला। शिमला पुलिस ने चिट्टा माफिया पर शिकंजा कस दिया है। पुलिस की एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते शिमला के शोघी के पास नाकेबंदी के दौरान बस सवार दो युवकों को 58.3 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी चिट्टा कहां से लेकर आए और कहां सप्लाई करने जा रहे थे।

पुलिस आरोपियों के बैक वर्ड लिंक भी खंगाल रही है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों से चिट्टा माफिया से जुड़े कई अहम खुलासे हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस की एसआईयू टीम के पुलिस कर्मियों ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शोघी के पास एक एचआरटीसी की बस को रोककर चेक करने पर बस में सवार दो युवकों से 58.3 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

आरोपी युवकों की पहचान अंकित ठाकुर निवासी गांव दरमौत तहसील निरमंड जिला कुल्लू और विपिन ठाकुर निवासी गांव छाती तहसील निरमंड जिला कुल्लू के रूप में हुई है। उधर, एसपी शिमला मोनिका भुटूंगरु का कहना है कि पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े गए दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी ने लोगों से अपील की है कि अगर कहीं पर नशे का अवैध कारोबार चल रहा है तो उसकी सूचना पुलिस को दें, सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App