IPL-2022: रिंकू सिंह ने अपने हाथ पर खुद ही लिख लिया था कि आज 50 रन बनाऊंगा

By: May 3rd, 2022 5:01 pm

मुंबई। कोलकाता नाईट राइडर्स को आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से बड़ी जीत मिली और इसी के साथ टीम वापस दौड़ में शामिल हो गई। हालांकि अभी रास्ता काफी लंबा है। अब केकेआर पॉइंट्स टेबल में पंजाब किंग्स को पीछे छोड़कर सातवें पायदान पर आ गई है. केकेआर को शानदार जीत दिलाने वाले प्लेयर और मैन ऑफ दि मैच अलीगढ़ के रिंकू सिंह रहे। रिंकू सिंह ने 23 बॉल पर नाबाद 42 रन बनाए और छह चौकों के साथ एक जोरदार छक्का लगाय।

इतना ही नहीं, दमदार बैटिंग के साथ उनकी दमदार फील्डिंग भी दिखी, जहां रिंकू ने दो कैच पकड़े। रिंकू सिंह ने नीतीश राणा के साथ चौथे विकेट के लिए 38 गेंद में 66 रनों की साझेदारी की। राणा ने भी 37 गेंद में 48 रन बनाए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो केकेआर ने ही शेयर किया है।

वीडियो में रिंकू सिंह कहते दिख रहे हैं कि उन्हें सुबह से ही लग रहा था कि वह 50 पार रन बनाएंगे और मैन ऑफ दि मैच भी बनेंगे। ऐसे में उन्होंने अपने हाथ पर खुद ही लिख लिया था कि आज 50 रन बनाऊंगा। रिंकू ने बताया कि अलीगढ़ के कई खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी में भाग ले चुके हैं, लेकिन आईपीएल में शामिल होने वाले वह पहले प्लेयर हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App