DHD : गुरू नगरी में गजब का टेलेंट; सिरमौर में ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-8’ केे ऑडिशन

By: Jun 19th, 2022 12:05 am

सिरमौर में लोकप्रिय इवेंट  केे ऑडिशन

सूरत पुंडीर— पांवटा साहिब

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-8’ का कारवां शनिवार को सिरमौर के गुरु की नगरी पांवटा साहिब पहुंचा। अरनी यूनिवर्सिटी द्वारा प्रायोजित ‘डांस हिमाचल डांस’ के मंच पर थिरकने के लिए सिरमौर जिला के डांसर खूब क्रेजी थे। पांवटा साहिब के भाटिया पैलेस में आयोजित ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन में पंजीकरण के लिए प्रतिभागियों की लंबी-लंबी कतारें लगनी शुरू हो गई थीं। ऑडिशन के लिए सिरमौर जिला के नाहन, पांवटा साहिब व अन्य हिस्सों से 101 प्रतिभागियों ने सोलो, युगल व गु्रप डांस के लिए पंजीकरण करवाकर अपना भाग्य आजमाया। समारोह में बतौर मुख्यातिथि जगन्नाथ सेवा ट्रस्ट पांवटा साहिब के अध्यक्ष हरविंद्र कुमार ने शिरकत की। उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के प्रयासों की सराहना की।

उन्होंने कहा कि मीडिया ग्रुप हिमाचल के दूरदराज के क्षेत्रों में छिपी प्रतिभाओं को जो मंच प्रदान कर रहा है, वह सराहनीय है। इस अवसर पर गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर सिंह ने शिरकत की। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ प्रदेश की प्रतिभाओं को तराश मुकाम तक पहुंचा रहा है। अतः अभिभावकों का भी दायित्व है कि वह अपने बच्चों की प्रतिभा को समझें तथा उन्हें तराशने का प्रयास करें। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में जगन्नाथ सेवा ट्रस्ट के सचिव व पांवटा साहिब के समाजसेवी नीरज उदवानी व नीलम गर्ग ने भी सभी प्रतिभाओं को शुभकामनाएं देते हुए जिला भर से पहुंचे प्रतिभाओं का उत्साह बढ़ाया। ऑडिशन में 101 प्रतिभागियों ने हिमाचली लोक गीतों के साथ फोक म्यूजिक, हरियाणवी, पंजाबी व फिल्मी गीतों पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। ऑडिशन के दौरान कोरियोग्रॉफर व जज नितेश धीमान के अलावा पांवटा साहिब के  कोरियोग्रॉफर केशव मोदगिल ने प्रतिभा को परखा। कार्यक्रम के दौरान विशेष रूप से जेबीएल डांस स्टूडियो नाहन की कॉरियोग्राफर व मॉडल अरविंद कौर के अलावा पांवटा साहिब स्थित पल्स डांस अकादमी, रूद्राक्ष डांस अकादमी पांवटा साहिब, डांस फैक्टरी पांवटा साहिब के कॉरियोग्राफर विशेष तौर पर प्रतिभागियों के प्रोत्साहन के लिए कार्यक्रम में मौजूद रहे।  

‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर इनका धमाल

ऑडिशन में प्रमुख रूप से पल्स डांस अकादमी पांवटा साहिब, रूद्राक्ष डांस अकादमी पांवटा साहिब, जेबीएल डांस स्टूडियो नाहन, डांस फैक्टरी पांवटा साहिब के अलावा आदर्श विद्या निकेतन स्कूल नाहन, डीएवी स्कूल पांवटा साहिब, गुरु नानक मिशन स्कूल पांवटा साहिब, दून वैली स्कूल पांवटा साहिब के विद्यार्थियों ने प्रतिभा मंच पर दिखाई। एकल में अनंत सैणी, ऋषभ पुंडीर, अक्षरा चौहान, श्रेयसी तोमर, परिधि हाब्बी, हिमानी शर्मा, खुशबू, टाशी, दिव्यांजलि, जसमीत कौर, गुंजन, राघव शर्मा, अंजलि के अलावा युगल में ओशिन पुंडीर व मैत्री, जसलीन कौर व वंशिका के साथ अलिशा, आभा, पीहू, रिधि, कृतिका, प्रियांशी ठाकुर, एंजल, गुरप्रीत, देशना, ऋषि व गु्रप, सोनाक्षी सरीन, आलिया खान आदि ने प्रतिभा का लोहा मनवाया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App