चंडीगढ़ में नाइट क्लब के बाहर तोड़-फोड़ एंट्री न मिलने पर भड़के युवकों ने की तोड़फोड़

By: Jun 12th, 2022 12:05 am

चंडीगढ़, 11 जून(मुकेश संगर)
चंडीगढ़ के एक नाइट क्लब में मारपीट और फायरिंग का नया मामला सामने आया है। मौलीजागरां थाना क्षेत्र के अधीन कलाग्राम के पास स्थित जंगल बार क्लब के बाहर खड़ी एक के बाद एक 8 गाडिय़ों को कुछ बदमाशों ने नुकसान पहुंचाया है। हुड़दंगबाजों ने गाडिय़ों के डंडे और ईंटों से शीशे तोड़े हैं। घटना शुक्रवार रात की है। जंगल बार क्लब में कुछ युवकों को एंट्री नहीं मिलने के बाद युवक भड़क गए। इसके बाद बदमाशों ने क्लब के बाहर खड़ी गाडिय़ों को नुकसान पहुंचाया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने फायरिंग भी की है।

हालांकि पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि 3 से 4 हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया है और आरोपित वहां से भाग निकले। क्लब में लोगों ने आरोप लगाया है कि हमलावरों के पास हथियार थे। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। मौलीजागरां थाने से एएसआई कुलदीप सिंह अपनी टीम के साथ जांच के लिए मौके पर पहुंचे थे। क्लब के बाउंसर ने बताया कि 4 से 5 हमलावर युवक आए थे। उन्हें यहां क्लब में एंट्री नहीं मिली तो वे वहां से चले गए।

इसके कुछ देर बाद युवक दोबारा क्लब के बाहर आए और पार्किंग में खड़ी गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ करने लगे। पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना कंट्रोल रूम में मिलने के बाद टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। पुलिस ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी भी की। पुलिस ने क्लब के मैनेजर से भी घटना को लेकर पूछताछ की। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।(एचडीएम)


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App