जम्मू-कश्मीर: पत्रकारों को धमकी मामले में घाटी के तीन ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी जारी

By: Nov 24th, 2022 1:42 pm

श्रीनगर। पत्रकारों को ऑनलाइन धमकी देने के मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने घाटी के तीन ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि श्रीनगर, बडगाम और पुलवामा जिलों में छापेमारी जारी है। उन्होंने कहा कि मामले में कुछ दिन पहले की गई छापामारी से मिले सुरागों के आधार पर आज यह छापेमारी की जा रही है।

श्रीनगर पुलस ने ट्वीट किया, “ऑनलाइन पत्रकार धमकी मामले के संबंध में श्रीनगर, बडगाम और पुलवामा जिलों में कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। यह उसी मामले में कुछ दिनों पहले की गई छापेमारी से प्राप्त सुरागों के आधार पर की गई है।” कश्मीर के पत्रकारों और संवाददाताओं को सीधे तौर पर धमकी भरे पत्रों का ऑनलाइन प्रकाशन और प्रसार करने के माममले में लश्कर-ए-तैयबा और इसकी शाखा ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ के खिलाफ श्रीनगर के शेरघारी थाना में मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद छापेमारी की जा रही है।

पत्रकारों को धमकी भरे पत्र मिलने के बाद पांच कश्मीरी पत्रकारों ने अपना इस्तीफा दे दिया था। आतंकवादियों द्वारा पत्रकारों को कथित रूप से दी गई धमकी मामले में पिछले शनिवार को पुलिस ने कश्मीर में 12 ठिकानों पर छापामारी की थी।