हिसार-चंडीगढ़ मार्ग पर हादसा; रोडवेज की बस ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

By: Dec 7th, 2022 6:32 pm

जींद। हरियाणा के जींद जिले के दनौदा कलां गांव के निकट हिसार-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीती रात हरियाणा रोडवेज की एक बस की चपेट में एक मोटरसाईकल के आने से इस पर सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार को यहां बताया किक घटना के बाद चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सदर थाना नरवाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर फरार बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतकों की शिनाख्त सोनू (23) और राजेश (35) के रूप में की गई है। ये लोग गगनदीप के साथ खेत से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। तीनों हाइवे किनारे बाइक को खडा कर बातचीत करने लगे। उसी दौरान हिसार की तरफ से आ रही पंचकुला डिपो की रोडवेज बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और तीनों को चपेट में ले लिया। जिसमे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक बस को छोडकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने तीनों घायलों को नरवाना सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि सोनू तथा गगनदीप की हालात गंभीर देख अग्रोहा मैडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। परिजन सोनू को हिसार के निजी अस्पताल ले गए, जहां पर सोनू ने भी दम तोड दिया।

घटना की सूचना पाकर सदर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक सोनू के भाई युद्धवीर की शिकायत पर फरार रोडवेज बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी मजनीत ने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।