Youtube पर छाया चंबा का ओजस, ‘टूटी सी’ गाने को मिल रहा लोगों का भरपूर प्यार

By: Jan 29th, 2023 11:28 am

चंबा। चंबा का ओजस इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। वैसे पेशे से तो ओजस इंजीनियर हैं, लेकिन उनकी कैमिस्ट्री संगीत के साथ एकदम सटीक बैठ रही है। हाल ही में रिलीज हुए ओजस के गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ओजस के मानसिक तनाव पर आधारित गाने ‘टूटी सी’ को रिलीज के दो सप्ताह के भीतर ही अढ़ाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

ओजस बताते हैं कि आज के दौर में बहुत से लोग हैं जो किसी न किसी बात के कारण मानसिक तनाव का शिकार हैं या किसी न किसी कठिनाई से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह गाना उन्हीं लोगों के लिए डेडिकेट किया गया है। ओजस कहते हैं यह गाना कॉमर्शियल तौर पर नहीं बनाया गया है। ये तो आम लोगों की जिंदगी का अनुभव है। उन्होंने कहा कि इस गाने की शूटिंग कसौली में हुई है। गाने के बोल और संगीत भी ओजस के ही हैं। इस गाने में डेकस्टर नाम के डॉग के भी कुछ भावुक दृश्य हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम में रील्स में इस्तेमाल हो रहा ओजस का गाना

ओजस का गाना टूटी सी को युवा इंस्टाग्राम पर बतौर रील्स भी इस्तेमाल कर रहे हैं। युवाओं के बीच ओजस के गाने अच्छे खासे पॉपुलर हैं। ओजस का कहना है कि वो दूसरे गानों पर भी काम कर रहे हैं। जल्द ही उनके कुछ और गाने भी रिलीज होने वाले हैं।

तेरा हूं गाने को देख चुके हैं 18 लाख लोग

इससे पहले ओजस के दो और गाने रिलीज़ कर चुके हैं। जिन्हें भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इसमें से एक गाने तेरा हूं को मैं यूट्यूब पर 18 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि साथ रहना को भी 7 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

गीतकार, संगीतकार और निर्देशक खुद ही हैं

ओजस के मुताबिक, एक साल नौकरी करने के बाद उन्हें समझ आ गया था कि खुद से कुछ करना होगा। इसलिए उन्होंने पहले म्यूजिक प्रॉडक्शन सीखा। इसी दौरान थिएटर में ऐक्टिंग करने का भी अवसर मिला। इससे उन्हें काफी लाभ मिला। आज ओजस खुद ही लीरिक्स लिखते हैं और खुद ही म्यूजिक प्रॉडक्शन करते हैं। ओजस ने अपने म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट भी खुद ही किया है।

अब तक 300 गाने कर चुके हैं कम्पोज

ओजस अब तक करीब 300 गाने कम्पोज कर चुके हैं। जिन्हें वो शूट और एडिट करने के बाद धीरे-धीरे यूट्यूब पर अपलोड करेंगे। ओजस मूलत: जिला चंबा के चुवाड़ी के रहने वाले हैं। उन्होंने बद्दी यूनिवर्सिटी से कम्प्यूटर साइंस में बीटेक की है। ओजस को बचपन से ही संगीत में रूचि थी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App