जूनियर में अवनी और सीनियर वर्ग में तेजस्विनी ने जमाई धाक

By: Feb 3rd, 2023 12:55 am

आरवीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल ददाहू में हिमकॉस्ट ने किया चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन, 11 स्कूलों के प्रतिभागियों ने दिखाई प्रतिभा
अमित अग्रवाल-श्री रेणुका जी
आरवीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल ददाहू के प्रांगण में हिमकॉस्ट शिमला द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में 11 स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में दो वर्गों में बाटा गया जिसमें एक जूनियर और दूसरा सीनियर वर्ग रखा गया। जूनियर वर्ग में डीएवीएन विद्यालय की अवनी आठवीं कक्षा की छात्रा ने प्रथम स्थान, रिद्धि एकेएम स्कूल की छात्रा ने द्वितीय स्थान तथा सिमरन वर्मा गवर्नमेंट हाई स्कूल ददाहू की छात्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में तेजस्विनी अग्रवाल गवर्नमेंट हाई स्कूल ददाहू की छात्र में प्रथम स्थान, चेतन जैन एकेएम स्कूल के छात्र ने द्वितीय स्थान तथा शांभवी ठाकुर आरवीएन स्कूल की छात्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस समारोह के मुख्यातिथि एसीएफ रेणुका विनोद कुमार राणा ने बच्चों को पुरस्कार बांटे। उन्होंने बच्चों के भविष्य के लिए शुभकामनाएं व आशीर्वाद प्रदान किया। इस अवसर पर शालू परमार, पायल, राणा, सेमवाल दीपक, जिंदल संदीप, बृजेश ठाकुर मुख्य रूप से उपस्थित रहे। बृजेश ठाकुर ने सभी गणमान्य व्यक्तियों व अध्यापकों का धन्यवाद करते हुए अंत में बच्चों को आशीर्वाद प्रदान किया। (एचडीएम)


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App