विशेष

‘मिस हिमाचल 2023’ को लेकर बेटियों में खासा उत्साह, आज पंजीकरण करने का अंतिम दिन

By: Feb 4th, 2023 12:06 am

प्रतियोगिता में भाग लेने के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, युवतियों के पास आज पंजीकरण करने का अंतिम दिन

चंडीगढ़, 3 फरवरी (मुकेश संगर)

‘मिस हिमाचल.2023’ को लेकर हिमाचल प्रदेश की बेटियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। अर्नी यूनिवर्सिटी के ओर से प्रायोजित और ब्यूटी पार्टनर श्रोजा हर्बल के सौजन्य से अग्रणी ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ की ओर से करवाए जा रहे इस मेगा इवेंट को लेकर लिए जाने वाले ऑडिशंस का काफिला 13 फरवरी से ऊना से शुरू होगा। मिस हिमाचल के शानदार 12 संस्करों के बाद इस 13वें संस्करण को लेकर करवाए जा रहे ऑडिशंस को लेकर इसके बाद प्रदेश के अन्य विभिन शहरों से होता हुआ यह काफिला 16 फरवरी को चंडीगढ़ पहुंचेगा जहां जीरकपुर स्थित होटल वेलवेट क्लाक्र्स एग्ज़ॉटिका में ऑडिशन लिए जाएंगे। ऑडिशंस में भाग लेने की लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की लिए आज यानी चार फरवरी को अंतिम तरीक है। ऑडिशंस के लिए वेबसाइट डब्लू डब्लू डब्लू डॉट दिव्य हिमाचल डॉट काम पर रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकता है।

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए किसी वजह से ऑडिशंस की लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने से वंचित रहने वाली युवतियों की सुविधा के लिए ऑडिशंस स्थलों पर आन-द-स्पॉट रजिस्ट्रेशन की भी व्यवस्था की जा रही है। मिस हिमाचल प्रतियोगिता के लिए होने वाले ऑडिशंस में केवल हिमाचल प्रदेश से संबंधित युवतियां ही भाग ले सकती है। इसके लिए तय अन्य मापदंडों मुताबक 18 से 25 वर्ष तक की आयु वाली अविवाहित युवतियां जिनकी हाइट कम से कम पांच फुट 2 इंच हो ‘मिस हिमाचल-2023’ प्रतियोगिता के होने जा रहे ऑडिशंस के लिए पात्र होगी।

(एचडीएम)

वेलवेट क्लाक्र्स एग्साटिका में 16 को ऑडिशन

‘मिस हिमाचल-2023’ के इस 13वें संस्करण के तहत इस प्रतियोगिता में प्रतिभा की खोज औऱ ट्राइसिटी चंडीगढ़ रह रही हिमाचली युवतियों को भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का अवसर देने के लिए चंडीगढ़ में भी ऑडिशंस रखा गया है। जीरकपुर स्थित होटल वेलवेट क्लाक्र्स एग्जाटिका में 16 फरवरी को ऑडिशन होगा। इस ऑडिशन को लेकर ट्राइसिटी की हिमाचली युवतियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App