J&K: बारामूला में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के दो सहयोगियों को किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

By: Mar 7th, 2023 1:05 pm

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि विशेष जानकारी के आधार पर पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने मोनचखुद कुंजेर गांव में घेराबंदी और तलाश अभियान (कासो) के दौरान प्रतिबंधित आतंकवादी समहू लश्कर-ए-तैयबा के सहयोगी समहू द रेसिस्टेंस फ्रंट से जुड़े दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है।

कासो के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों के संदिग्ध सहयोगी जंदपाल कुंजूर निवासी खुर्शीद अहमद खान और रेयाज अहमद खान को पकड़ा है। पुलिस ने कहा, “पूछताछ के दौरान दोनों संदिग्धों ने खुलासा किया कि वह प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर (टीआरएफ) के साथ आतंकवादियों के सहयोगियों के रूप में काम करते हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से दो एके 47 मैगजीन, 15 राउंड गोली और एलईटी-टीआरएफ के 20 पोस्टर बरामद किए हैं।

पुलिस ने कहा, “कुंजेर और उसके आस-पास के इलाकों में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के इरादे से आतंकियों के सहयोगियों ने अवैध गोला-बारूद हासिल किया।” उन्होंने बताया कि कुंजेर थाने में आतंकवादियों के दोनों सहयोगियों के खिलाफ हथियारों और यूए(पी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App