खड़गे का मोदी से सीधा सवाल, बोले- PM बताएं, अडानी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ कहां से आए

By: Mar 29th, 2023 12:00 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधे सवाल करते हुए पूछा है कि वह बताएं कि अडानी समूह की कंपनियों में 20 हज़ार करोड रुपए किसके हैं। खडगे ने ट्वीट किया ”नरेंद्र मोदी जी, अडानी की शेल कंपनियों में 20 हज़ार करोड़ रुपए किसके हैं। ललित मोदी, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या, जतिन मेहता आदि क्या आपके ‘भ्रष्टाचारी भगाओ अभियान’ के सदस्य हैं। क्या आप इस गठबंधन के संयोजक हैं। खुद को भ्रष्टाचार विरोधी बता छबि बनाना बंद कीजिए।”

उन्होंने कहा ”पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें, कर्नाटक में आपकी सरकार पर 40 प्रतिशत कमीशन का आरोप क्यों है। मेघालय में नंबर एक भ्रष्टाचारी सरकार में आप शामिल क्यों। राजस्थान में संजीवनी कोऑपरेटिव घोटाला, मप्र का पोषण घोटाला या छत्तीसगढ़ में नान घोटाला में क्या भाजपा नेता शामिल नहीं।”

खडगे ने भ्रष्टाचार के मामले में कारवाई को लेकर भाजपा और विपक्षी दलों के नेताओं के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा ”विपक्ष के 95 प्रतिशत नेताओं पर एईडी और भाजपा में शामिल नेता वाशिंग मशीन से धुलकर साफ़। छप्पन इंच की छाती है तो जेपीसी बैठाइये और 09 सालों में पहली बार सरेआम खुली प्रेस कॉन्फ़्रेंस कीजिये। हाँ। उनको जवाब दीजिएगा जो ये ना पूछे कि- आप आम कैसे खोते हैं या आप थकते क्यों नहीं।”


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App