विशेष

‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर हिमाचल का हुनर, होटल दि ट्रांस में सेमीफाइनल का धमाकेदार आगाज़

By: Mar 21st, 2023 8:59 pm

धर्मशाला के शिल्ला चौक स्थित होटल दि ट्रांस में मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2023’ सेमीफाइनल का धमाकेदार आगाज़

धर्मशाला— शिल्ला चौक स्थित होटल दि ट्रांस में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2023’ के पहले सेमीफाइनल में गणमान्यों के साथ पालमपुर-कुल्लू-मंडी-शिमला-सोलन-इंदौरा की चयनित प्रतिभागी युवतियों का दिलकश अंदाज सभी फोटो: विनोद कुमार

नरेन कुमार— धर्मशाला

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल- 2023’ के पहले सेमीफाइनल आयोजन मंगलवार को धर्मशाला में हुआ। ‘मिस हिमाचल- 2023’ का खिताब पाने की चाहवान युवतियों के बीच धर्मशाला के शिल्ला चौक स्थित होटल दि ट्रांस में ब्यूटी विद ब्रेन का खूब कमाल देखने को मिला। मंगलवार को पालमपुर, कुल्लू, मंडी, शिमला, सोलन व इंदौरा ऑडिशन में चयनित युवतियों ने ‘मिस हिमाचल’ सेमीफाइनल में शिरकत की। सेमीफाइनल के पहले दिन ऑडिशन में चयनित प्रतिभागियों को कैटवॉक, सवाल-जवाब सहित टेलेंट राउंड की परीक्षा से गुजरना पड़ा। बता दें कि बुधवार को धर्मशाला, सिरमौर, ऊना, हमीरपुर और चंडीगढ़ ऑडिशन में चयनित होनहार बालाएं फाइनल में एंट्री के लिए दावा करेंगी। दोनों सेमीफाइनल से टॉप-20 फाइनलिस्ट का सिलेक्शन ग्रैंड फिनाले के लिए किया जाएगा।

बता दें कि मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल -2023’ के मुख्य प्रयोजक अरनी यूनिवर्सिटी व सह प्रयोजक डावर आंवला हेयर ऑयल हैं। मंगलवार को ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ पहले सेमीफाइनल में प्रदेश भर से ऑडिशन से चुनकर आई युवतियों में ग्रैंड फिनाले के लिए जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। मंगलवार को सेमीफाइनल में अरनी यूनिवर्सिटी इंदौरा के सीईओ विकास चेतन विशेष रूप से मौजूद रहे। वहीं निर्णायक मंडल में पूर्व ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट एवं सब-टाइटल विजेता पलक शर्मा और अंकिता डोगरा ने प्रतिभागियों के हुनर को बारीकी से परखा। शिल्ला चौक स्थित होटल दि ट्रांस में प्रतिभागियों ने कमाल की प्रतिभा से जमकर तालियां बटोरीं। (एचडीएम)

ग्रैंड फिनाले से पहले गू्रमिंग सेशन में चलेगा सब-टाइटल का दौर

सेमीफाइनल में चयनित होने वाली टॉप-20 फाइनलिस्ट के लिए विशेष ग्रूमिंग सेशन के बाद ग्रैंड फिनाले का आयोजन होगा। ग्रूमिंग सेशन के दौरान युवतियों को सब-टाइटल दिए जाएंगे। इस दौरान होनहारों में विभिन्न राउंड के तहत ब्यूटी विद ब्रेन का कमाल दिखाकर सब-टाइटल जीतने की भी खूब होड़ दिखेगी। ग्रैंड फिनाले में विजेता प्रतिभागियों के साथ टॉप-20 फाइनलिस्ट पर तोहफों की भी बरसात होगी।

टेलेंट दिखाकर बटोरी तालियां

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2023’ के पहले सेमीफाइनल में मॉडलिंग, अभिनय में करियर बनाने वाली युवतियों के साथ डाक्टर, इंजीनियर, पीएचडी, एमबीबीएस, लॉ स्टडी करने वाली युवतियों सहित नेशनल स्तर की एथलीट भी पहुंचीं। सेमीफाइनल में प्रतिभागी युवतियों का हुनर देखकर हर कोई दंग रह गया। युवतियों ने डांस, लोक नृत्य, लोक गीत, अभिनय आदि में कमाल की प्रतिभा दिखाकर खूब तालियां बटोरीं।

अरनी यूनिवर्सिटी के सीईओ विकास चेतन बोले, मेहनत कर बढ़ें आगे

अरनी यूनिवर्सिटी इंदौरा के सीईओ विकास चेतन ने प्रतिभागी युवतियों को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आप यहां तक पहुंचे हैं, अब थोड़ी और मेहनत करके आगे बढ़ें। उन्होंने प्रतिभागी युवतियों को आत्मविश्वास के साथ ब्यूटी व ब्रेन का कमाल दिखाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि जो आप भीतर से हैं, वही निर्णायक मंडल के सामने रखें। उन्होंने कहा कि कॉपी करने की बजाय अपनी ओरिजिनालिटी को लेकर आगे चलें। उन्होंने कहा कि अपनी प्रतिभा को सही तरीके से दर्शाकर युवतियां हर क्षेत्र में आगे बढ़ सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App