चंडीगढ़-मनाली NH पर HRTC बस में सवार युवक से 92 ग्राम चिट्टा बरामद, मामला दर्ज

By: Apr 2nd, 2023 11:01 am

सुंदरनगर। मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने रविवार सुबह चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे पर कांगू में नाकाबंदी के दौरान एक युवक से 92 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता पाई है। आरोपी युवक की पहचान राहुल (28) पुत्र कश्मीर निवासी गांव कुलवाड़ा डाकघर चतरोखड़ी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की एसआईयू टीम ने चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर कांगू में नाका लगा रखा था। इस दौरान हर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान टीम ने HRTC बस नंबर HP-63-9582 को चैकिंग के लिए रोका। इस दौरान बस में सवार एक युवक से 92 ग्राम चिट्टा बरादम हुआ। टीम ने आगामी मौके पर कार्रवाई करते हुए चिट्टे को कब्जे में लेकर आरोपी युवक को आगामी कार्रवाई के लिए सुंदरनगर पुलिस के हवाले कर दिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि नशे का कारोबार करने वालों लोगो को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

चिट्टे के साथ धरा हरियाणा का व्यक्ति

वहीं, एक अन्य मामले में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे पर बीती रात को पतलीकूहल पुलिस ने हरियाणा के व्यक्ति से चिट्टा बरामद किया है। एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि पतलीकूहल थाना की पुलिस टीम ने शनिवार की रात को 16 मील के पास नाका लगा रखा था। इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति की शक के आधार पर तलाशी ली और व्यक्ति के कब्जे से 8 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। चिट्टे के साथ गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान 34 वर्षीय सतविंदर सिंह (गोलू) निवासी समाना जिला पटियाला हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस थाना पतलीकूहल में व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगामी जांच जारी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App