पंचकूला की SHO नेहा चौहान की सड़क दुर्घटना में मौत, ट्रक को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

By: Apr 29th, 2023 3:49 pm

पंचकूला। हरियाणा में पंचकूला के सेक्टर-पांच की थाना प्रभारी नेहा चौहान की महाराष्ट्र के वर्धा जिले में शनिवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जहां उनके नेतृत्व में पुलिस टीम एक मामले में किसी अपराधी को गिरफ्तार करने गई थी। पुलिस ने बताया कि हादसा वर्धा जिले में पांजरा गांव के निकट लगभग साढ़े सात बजे पुलिस टीम के वापस लौटते हुए हुआ, जब उनकी जीप ओवरटेक करने के प्रयास में एक ट्रक से टकरा गई।

घटना में नेहा की मौके पर ही मौत हो गई तथा उनकी टीम चार अन्य साथी घायल हो गए। सहायक पुलिस निरीक्षक सविंदर, हेड कांस्टेबल राज कुमार, सन्नी और बिट्टू इस घटना में घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी खतरे से बाहर हैं। पुलिस की एक अन्य टीम निरीक्षक सुखबीर के नेतृत्च में पंचकूला से वर्धा के लिये रवाना हो रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा उस समय हुआ, जब जीप चालक साथ चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान जीप ट्रक से टकरा गई और उसमें बैठी नेहा चौहान गम्भीर रूप से घायल हो गई। हताहतों को क्षतिग्रस्त जीप से बाहर निकाले जाने के बाद इनमें से नेहा ने वहीं दम तोड़ दिया। नेहा के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। सबसे बड़े बच्चे की उम्र लगभग नौ वर्ष है। उनकी मौत की सूचना पर थाने के कर्मचारी गमगीन हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App