क्वॉलिफायर-2 में भिड़ेंगे गुजरात-मुंबई, आज शाम 7:30 बजे से आमने-सामने होंगे हार्दिक-रोहित

By: May 26th, 2023 12:08 am

आज शाम 7:30 बजे से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगे हार्दिक-रोहित

एजेंसियां— अहमदाबाद

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का क्वॉलिफायर-2 अहमदाबाद में खेला जाएगा। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले की विनर को फाइनल का टिकट मिलेगा, जबकि हारी हुई टीम का खेल खत्म हो जाएगा। गुजरात टाइटंस का यह होम ग्राउंड हैं, तो रोहित शर्मा भी इस मैदान से खूब परिचित हैं। दोनों ही टीमों में क्वॉलिटी प्लेयर्स हैं, तो फैंस एक जबरदस्त मैच की उम्मीद कर रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि अहमदाबाद में हार्दिक पांड्या की टीम को हराना मुंबई के लिए आसान नहीं होगा। हालांकि, पिछले कुछ मैचों में जिस अंदाज में मुंबई इंडियंस खेली है, उससे अब उसके चैंपियन बनने के चांसेज बढ़ गए हैं। बावजूद इसके टेबल टॉपर रही गुजरात के पास कई मैच विनर हैं, जो मुंबई को कड़ी टक्कर देंगे।

बता दें कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल मानी जाती है। यहां चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम से बिलकुल उलट माहौल होगा। तेज गेंदबाजों के लिए पेस और बाउंस होगा तो आउटफील्ड भी तेज होगी। एक लाख लोगों वाले इस स्टेडियम में स्पिनरों को बहुत मदद नहीं मिलेगी, लेकिन राशिद खान और पीयूष चावला जैसे स्पिनर किसी भी मैदान पर विकेट झटकने में माहिर हैं। हालांकि, यहां अगर लाल मिट्टी वाली पिच पर होता है, तो स्पिनर्स को मदद मिल सकती है।

गुजरात टाइटंस— शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दासुन शनाका, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी।

मुंबई इंडियंस— रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, विष्णु विनोद, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडोर्फ, आकाश मधवाल।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App