Hero ने नए एडिशन में लांच की HF Deluxe, जानें कीमत और खासियत

By: Jun 5th, 2023 12:08 pm

नई दिल्ली। बाइक निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए अपनी लोकप्रिय बाइकों में से एक HF Deluxe को नए एडिशन में लांच किया है। कंपनी ने बाइक को कुछ अपडेट के साथ नए अवतार के साथ दो वेरिएंट में लांच किया है। HF Deluxe ग्राहकों को किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट दोनों में उपलब्ध कराई जा रही है।

बाइक की कीमत की बात करें तो किक स्टार्ट वेरिएंट की शोरूम कीमत 60,760 रुपए है जबकि सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 66,408 रुपए है। खास बात यह है कि आप इस बाइक को 7777 रुपए की डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं। ये ऑफर हीरो के सभी शोरूम में उपलब्ध है। कंपनी ने बाइक को 4 नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है, जिसमें नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेजिंग रेड, ब्लैक के साथ हैवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक कलर शामिल है। इसके साथ ही एक नया कैनवास ब्लैक वेरिएंट भी पेश किया गया है।

नई HF Deluxe के इंजन की बात करें तो ये चार स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है जो 7.9bhp और 8Nm का टार्क जनरेट करता है। इंजन फ्यूल इंजेक्टेड है और इसमें i3S तकनीक भी दी गई है। बाइक की माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर की माइलेज देगी।

HF Deluxe में पावर देने के लिए 97.2 सीसी एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर लगा हुआ है। इसमें साइड स्टैंड इंडिकेटर भी मिलता है, जो कंपनी क्रोम लेग गार्ड और टो गार्ड देती है। इसमें 18 इंच के अलॉय व्हील, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल रियर शॉक्स, ड्रम ब्रेक, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्यूबलेस टायर्स और भी बहुत कुछ मिलता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App