बरोहा के गांव पंजाली में कुएं में गिरा व्यक्ति, मौत

By: Jun 6th, 2023 12:45 am

स्टाफ रिपोर्टर-हमीरपुर
पुलिस थाना हमीरपुर के तहत आने वाली ग्राम पंचायत बरोहा के गांव पंजाली के निवासी व्यक्ति की कुएं में डूबकर मौत हो गई। खेतों में बने कुंए में अचानक व्यक्ति गिर गया तथा इसकी डूबकर मौत हो गई। जब तक लोगों को इसके कुंए में डूबने का पता चलता काफी देर हो चुकी थी। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। मृतक प्लंबर का काम करता था तथा सोमवार दिन के समय खेतों से होते हुए घर जा रहा था। इसी दौरान व कुंए के पास अचानक अनियंत्रित होकर पानी में गिर गया। जब तक लोगों को उसके कुंए में गिरने का पता चलता उसकी मृत्यु हो चुकी थी। मिली जानकारी के मुताबिक पंजाली क्षेत्र का 44 वर्षीय व्यक्ति प्लंबर का काम करता था तथा सोमवार को अपने घर की तरफ जा रहा था।

खेतों से होते हुए घर की तरफ जा रहा व्यक्ति कुएं के पास रूक गया तथा इसी दौरान अचानक पानी में गिर गया। सूत्रों की माने तो यह बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था लेकिन इसने अपनी बाइक को काफी दूर खड़ा कर दिया था। बाद में ग्रामीण ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। मृतक अपने पीछे पत्नी व बच्चे छोड़ गया है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डा. आकृति शर्मा का कहना है कि कुंए में डूबकर व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

न्यायिक हिरास्त में भेजा गया स्नेचिंग का आरोपी
हमीरपुर। स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने के आरोपी को सोमवार के दिन माननीय न्यायालय में पेश किया गया। तीन दिन पुलिस रिमांड के बाद इसे न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। यहां से इसे न्यायिक हिरास्त में भेजा गया है। पुलिस रिमांड के दौरान इससे गहन पूछताछ की गई है, वहीं न्यायिक हिरास्त में भी पूछताछ की जाएगी। आरोपी स्नेचिंग के कई मामलों में संलिप्त रहा है। इसने गलोड़ बाजार में एक महिला का पर्स तथा मोबाइल छीना था तथा नादौन में भी एक महिला से स्नेचिंग की थी। वहीं एनआईटी के पास महिला से पर्स छीनकर भागने वाला भी यही आरोपी था। स्कूटी पर स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले इस आरोपी को पुलिस की विशेष टीम ने रंगस क्षेत्र से गिरफ्तार किया था। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डा. आकृति शर्मा ने बताया कि स्नेचिंग के आरोपी को न्यायिक हिरास्त में भेजा गया है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

प्लास्टिक के प्रयोग पर रोक लगाने के दिए निर्देश
नादौन। विश्व पर्यावरण दिवस पर माननीय उच्च न्यायालय के न्यायाधीश माननीय त्रिलोक चौहान के संबोधन को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से बीडीओ कार्यालय में सुना गया। इस बैठक में नगर पंचायत प्रशासन ने भी भाग लिया। नगर पंचायत अध्यक्ष तरुण कपिल तथा उपाध्यक्ष योगराज ने बताया कि माननीय न्यायाधीश ने प्लास्टिक के प्रयोग पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए हैं। इसके उपरांत नगर पंचायत के स्वच्छता कर्मियों ने व्यास नदी किनारे नाले की सफाई की। इस अवसर पर सचिव हर्षित शर्मा, कुलदीप कुमार, अक्षित सोनी, अनुराग, मदन कुमार आदि उपस्थित रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App