पंचकूला में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन; एसडीएम को ज्ञापन, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

By: Aug 3rd, 2023 12:06 am

मेवात हिंसा के विरोध में एसडीएम को ज्ञापन, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मैनपाल — कालका

आज हिंदू सर्वसमाज ने मेवात में हुई हिंसा के विरोध में तहसील स्तर पर कालका ब्लॉक के सभी समाजसेवी, धार्मिक संस्थाओं के प्रमुख लोगों एवं हिंदू समाज के समस्तजनों ने उपमंडल अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन संत समाज के मार्ग दर्शन में संपन्न हुआ। हिंदू समाज ने मेवात में हुई हिंसा के विरोध मे प्रशासन से जल्द से जल्द अपराधियों एवं षड्यंत्रकारियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का निवेदन किया साथ ही प्रदर्शन को पूज्य साध्वी अमृता दीदी ने संबोधित करते हुए सभी हिंदुओं को एक होकर इस घटना का प्रतिकार करने की बात कही।

साथ ही उन्होंने जिहादियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो तुमने किया, वो धोखे से निहत्थे हमारे तीर्थयात्रियों पर जो हमला किया था, वह सब कायरों की तरह धोखे से किया, परंतु अब हिंदू समाज जो करेगा वह चेतावनी देकर करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि हम इसी सावन के मास मे संत समाज लाखों की संख्या मे हिंदू समाज को लेकर मेवात में पुन: तीर्थ यात्रा कर अपने तीर्थ स्थानों पर जल चढ़ाएगा। उन्होंने जिहादियों को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि या तो सुधर जाओ या देश छोडक़र भाग जाओ, अब हिंदू समाज डरेगा नहीं और ईंट का जवाब पत्थर से देगा।आज के प्रदर्शन में हिंदू समाज के प्रमुख लोगों के साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों ने आज अपना रोष प्रदर्शत किया। (एचडीएम)

ज्ञापन में रखी ये मांगें

बलिदान हुए हिंदू समाज के व्यक्तियों को एक-एक करोड़ रुपए सहयोग राशि, घायलों को 20-20 लाख रुपए, जल्द से जल्द दंगाई मुस्लिमों पर कड़ी से कड़ी काईवाई हो, दंगाइयों की संपत्ति कुर्क की जाए, दंगाइयों के सारे हथियार जब्त कर इनके ऊपर राष्ट्रद्रोह की काईवाई की जाए और बलिदान हुए हिंदू के परिवार में से एक आश्रित को सरकारी नौकरी दी जाए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App