‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ का सोलन से धमाकेदार आगाज

By: Nov 18th, 2023 11:11 pm

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह रहे चीफ गेस्ट

नंबर वन डांसर की तलाश शुरू; ऑडिशन में दर्जनों प्रतिभागियों ने दिखाया दम, आईटीआई में दिखी रौनक

मुकेश कुमार-सोलन
‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के लोकप्रिय इवेंट व डाबर आंवला हेयर ऑयल द्वारा प्रायोजित व अरनी यूनिवर्सिटी द्वारा पावर्ड बाय डांस हिमाचल डांस सीजन-9 के कारवां की शुरुआत शनिवार को सोलन से हो गई। राजकीय आईटीआई सोलन के सभागार में आयोजित डीएचडी ऑडिशन में जिला सोलन सहित अन्य जिलों के विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे दर्जनों प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। सोलन ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि पुलिस अधीक्षक सोलन गौरव सिंह ने शिरकत की। मुख्यातिथि ने ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि ग्रुप विभिन्न इवेंट्स के जरिए प्रदेश की प्रतिभाओं को बेहतरीन मंच प्रदान कर रहा है। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप इस मंच के माध्यम से अपने सपनों को पूरा करें।

इस अवसर पर उन्होंने बच्चों का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप का प्रयास काबिले तारीफ है। उन्होंने प्रतिभागियों से कहा कि वे इस मंच का लाभ उठाकर इसी फील्ड में अपना करियर बना सकते हैं। हॉउ इज द जोश के नारे के साथ अपना संबोधन शुरू करते हुए उन्होंने सभागार में मौजूद सभी प्रतिभागियों व अन्य विद्यार्थियों से अपील की कि वे नशे से दूर रहें और बेहतर है कि आप अपने टेलेंट को जानें और पूरा ध्यान इस ओर ही लगाएं। उन्होंने सभी से अनुशासन का पालन करने की भी अपील की। ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-9’ के सोलन ऑडिशन के लिए प्रतिभागियों का उत्साह देखते ही बनता था। सुबह से प्रतिभागी ऑडिशन में भाग लेने के लिए आईटीआई सभागार में पहुंचना आरंभ हो गए थे। प्रतिभागियों ने सुपर जूनियर, जूनियर व सीनियर वर्ग में सोलो, डूएट और ग्रुप डांस में वाहवाही लूटी। अब सोमवार को डांस हिमाचल डांस का कारवां पांवटा साहिब पहुंचेगा।

विजेता को मिलेगी टीवीएस जूपिटर

‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-9 के विजेताओं पर आकर्षक नकद इनामों की बरसात भी होगी। सीजन में सोलो, डूएट या ग्रुप डांस के विजेता को टीवीएस जूपिटर स्कूटर से नवाजा जाएगा। सोलन ऑडिशन में भी नारंग मोटर्स चंबाघाट ने ऑडिशन स्थल में अपनी स्कूटी को प्रदर्शित किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App