कपिल शर्मा धर्मशाला में करेंगे इंटरनेशनल कॉमेडी शो

By: Nov 8th, 2023 10:20 pm

पुलिस ग्राउंड में बड़े स्तर पर कार्यक्रम की तैयारी, कॉमेडियन ने प्रशासनिक-पुलिस अधिकारियों के साथ किया मैदान का दौरा

नरेन कुमार — धर्मशाला

पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश की पर्यटन एवं खेल नगरी धर्मशाला में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही इंटरनेशनल मेगा शो करने की तैयारी में है। विश्व के विभिन्न देशों के बड़े-बड़े शहरों की तर्ज पर अब धर्मशाला में भी कॉमेडी का मेगा शो होगा। इसके लिए कपिल शर्मा व उनकी शो की प्रोडक्शन टीम ने धर्मशाला में पहुंचकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस पुलिस मैदान का दौरा किया। इस दौरान प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ मैदान की कैपेसिटी व शो के लिए लगाए जाने वाले सेटअप को लेकर भी प्लान तैयार किया गया। जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा के इंटरनेशनल शो की चेन विश्वभर में चल रही है।

इसी कड़ी में धर्मशाला शहर का भी नाम जुड़ा है। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा को लोकेशन बहुत पसंद आई है। धर्मशाला में वर्षों से अधर में लटके पड़े मंच से धौलाधार का खूबसूरत नज़ारा देखकर कपिल शर्मा भी दंग रह गए और उन्होंने कहा कि यह व्यू तो कमाल का है। ऐसे में अब सभी चीजें फाइनल हो जाती हैं, तो धर्मशाला में जल्द अंतरराष्ट्रीय शो होगा। इसमें प्रदेश सहित देश-विदेश के भी हज़ारों लोग पहुंचेंगे। कपिल शर्मा इससे पहले धर्मशाला-मकलोडग़ंज में छुट्टियां मनाने के लिए पहुंच चुके हैं। उधर, डीसी कांगड़ा डा. निपुण जिंदल ने बताया कि कपिल शर्मा ने धर्मशाला का विजिट किया है। उन्हें शो को लेकर पुलिस मैदान धर्मशाला की लोकेशन दिखाई गई है, चीजें फाईनल होने के बाद ही शो को लेकर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

क्रिकेट विश्वकप के पांच मैचों से दुनिया भर में मिली पहचान

हाल ही में क्रिकेट वल्र्ड कप के पांच मैचों के दौरान विश्व भर में धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के साथ-साथ धौलाधार की वादियों की खूब चर्चा होती रही। इससे विश्व भर में धर्मशाला को अलग पहचान मिली है। हालांकि पहले भी कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के आयोजनों की मेज़बानी धर्मशाला संभाल चुका है। इस दौरान इंटरनेशनल इन्वेस्टर मीट-2019, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम-रैलियां सहित अन्य भी बड़े आयोजन विश्व भर के लिए आकर्षण का केंद्र बनते रहे हैं। वहीं इंटरनेशनल कन्वेशन सेंटर धर्मशाला को बजट पारित होने के बावजूद अब तक योजना के फाइलों में ही दफन होने से भी कई सवाल उठ रहे हैं। कन्वेशन सेंटर बनने से धर्मशाला इंटरनेशनल आयोजनों के लिए बड़ा डेस्टिनेशन बन सकता हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App