अरनी यूनिवर्सिटी में सजा ‘दिव्य हिमाचल’ का मंच, ऑडिशन में एक से बढक़र एक प्रस्तुति से धमाल

By: Nov 30th, 2023 10:06 pm

मीडिया ग्रुप के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-9 के ऑडिशन में एक से बढक़र एक प्रस्तुति से धमाल

बलजीत चंबियाल—इंदौरा

‘दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप’ के लोकप्रिय इवेंट डांस हिमाचल डांस सीजन-9 का कारवां गुरुवार को इंदौरा की अरनी यूनिवर्सिटी पहुंचा। डाबर आंवला की ओर से प्रायोजित व पावर्ड बाय अरनी यूनिवर्सिटी के सौजन्य से अरनी यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन करवाए गए। अरनी यूनिवर्सिटी में डांस हिमाचल डांस ऑडिशन में भारी संख्या में प्रतिभागियों ने दमखम दिखाया। डीएचडी में विजेता प्रतिभागी को टीवीएस जुपिटर 110 सीसी स्कूटर मेगा पुरस्कार के तौर पर दिया जाएगा। अन्य विजेताओं को भी बड़े पुरस्कार मिलेंगे। अरनी यूनिवर्सिटी में सजे डांस हिमाचल डांस के आडिशन में जूनियर, सीनियर और गु्रप सभी वर्गों के लिए प्रतिभागियों ने दमदार प्रदर्शन कर निर्णायक मंडल को भी आश्चर्यचकित कर दिया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. विवेक सिंह ने शिरकत की, जबकि वाइस चांसलर डॉ. संतोष शर्मा, रजिस्टार त्रिलोचन सिंह व स्टाफ सदस्य भी मौजूद रहे।

प्रतिभागियों ने हिमाचली, पंजाबी, क्लासिकल, बालीवुड व अन्य गीतों पर तान छेडक़र उपस्थित जन समूह को आश्चर्यचकित कर दिया। एंकर सिदार्थ शर्मा ने मंच संचालन किया और बढिय़ा ढंग से कार्यक्रम को आगे बढ़ाया, जबकि जज की भूमिका निभा रहे नितेश धीमान ने प्रतिभागियों को कई टिप्स दिए। इस अवसर पर प्रतिभागियों ने एक से बढक़र एक प्रस्तुति दी और दर्शकों को अपने डांस से मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर चांसलर डॉ विवेक सिंह ने अपने भाषण में कहा कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप युवाओं को अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए बढिय़ा मंच उपलब्ध करवा रहा है, जो कि प्रशंसनीय है। उन्होंने विद्यार्थियों से पढ़ाई के साथ-साथ डांस हिमाचल डांस जैसी बढिय़ा प्रतियोगिताओं में भाग लेने को प्रेरित किया। — (एचडीएम)

मंच पर इन्होंने खूब दिखाया हुनर

अरनी यूनिवर्सिटी में ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-9 के ऑडिशन में पूर्वी, हवी दत्त, ईशा, लक्ष्मी, इंदू वाला, सरेश मलिक, पूजा, अपेक्षा, रितिक एंड गु्रप, नवदीप सिंह, वंशिका, रिशव, साहिल एंड गु्रप, स्नेहा एंड गु्रप, भरमौरी नाटी, मीनाक्षी, गुरप्रीत एंड गु्रप, पल्लवी शर्मा, साक्षी राजपूत सहित कई अन्य प्रतिभागियों ने यहां मंच पर अपनी डांस प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर ‘दिव्य हिमाचल परिवार’ की ओर से अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. विवेक सिंह को शाल पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर वाईस चांसलर डॉ. संतोष व रजिस्ट्रार त्रिलोचन सिंह को भी सम्मानित किया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App