‘कड़क सिंह’ से बालीवुड में डेब्यू करेगी यह बांग्लादेशी अभिनेत्री, पंकज त्रिपाठी संग आएंगी नजर

By: Nov 30th, 2023 4:42 pm

मुंबई। बांग्लादेश की पांच बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री राष्ट्रीय पुरस्कार की विजेता जया अहसन, जानेमाने अभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ अनिरुद्ध रॉय चौधरी के निर्देशन में बनी फिल्म “कड़क सिंह” से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। जया ने पहले बंगाली भाषा में भारतीय फिल्मों में अभिनय किया है और इसके लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री ने 110 से अधिक बंगलादेशी और भारतीय बंगाली फिल्मों, टीवी धारावाहिकों, टेलीफिल्मों और वेब शो में काम किया है और दोनों देशों में फिल्मों का निर्माण किया है। एक मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, आईएफएफआई में प्रदर्शित की गई ‘कड़क सिंह’ को दर्शकों से खूब सराहना मिली।

जया ने कहा, “यह एक विशेष क्षण था – एक ऐसा दिन जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती। पिछले कुछ वर्षों में मेरे काम ने मुझे 32 से अधिक पुरस्कार दिलाए हैं, लेकिन आईएफएफआई का अनुभव महत्वपूर्ण था। मुझे लगता है कि मैं इस नयी यात्रा पर निकलने के लिए भाग्यशाली हूं और इस समय बहुत खुश हूं। यह मेरी पहली हिंदी भाषा की फिल्म है और जैसा कि कहा जाता है ‘हजारों मील की यात्रा एक कदम से शुरू होती है’। कड़क सिंह मेरा पहला कदम है।”

इस साल आईएफएफआई में जया की चार फिल्में प्रदर्शित की गईं, जिनमें उनकी पहली ईरानी फिल्म ‘फरेश्ता’ और उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘कड़क सिंह’ शामिल हैं। अभिनेत्री एक प्रशिक्षित क्लासिक गायिका भी हैं और उनके पास रवीन्द्र संगीत में डिप्लोमा है। हिंदी सिनेमा में जया की शुरुआत दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है, जो उन्हें एक बहुमुखी अभिनेत्री बनाएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App