इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी विक्की कौशल की यह फिल्म, रिलीज डेट आई सामने

By: Nov 30th, 2023 7:53 pm

मुंबई – अभिनेता विक्की कौशल की थ्रिलर फिल्म ‘सैम बहादुर’ एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष स्क्रीनिंग रखी। विक्की की पत्नी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ एंट्री ने सभी का ध्यान खींचा। विक्की के साथ हाथ में हाथ डाले चलते हुए करीना मखमली काली स्ट्रैपलेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। साथ ही ‘उरी’ अभिनेता काले पैंटसूट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। स्क्रीनिंग के लिए विक्की कौशल की मां वीना कौशल, पिता शाम कौशल और भाई सनी कौशल भी पहुंचे थे। ‘सैम बहादुर’ की बात करें तो इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, फिल्म में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में विक्की भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे। विक्की ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया जिसमें अभिनेता को एक उग्र अवतार में दिखाया गया। ट्रेलर 2 मिनट 40 सेकंड का था, जिसमें विक्की को तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी सहित कई हाई-प्रोफाइल नेताओं के खिलाफ मोर्चा संभालते हुए एक उग्र अवतार में दिखाया गया है। ट्रेलर के अंत में विक्की एक दमदार डायलॉग बोलते हैं और कहते हैं, ‘आज के बाद कोई भी ऑफिसर या जवान, मेरे लिखित ऑर्डर के बिना अपनी पोस्ट से पीछे नहीं हटेगाऔर मैं ऑर्डर कभी नहीं दूंगा।’ सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और उन्होंने 1971 के भारत-पाक युद्ध में जीत का नेतृत्व किया, जिसके कारण बंगलादेश बना।

इस फिल्म का रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ से बड़ा बॉलीवुड मुकाबला होगा। ‘सैम बहादुर’ ‘राज़ी’ के बाद विक्की की मेघना गुलज़ार के साथ दूसरी फिल्म है। इसके अलावा विक्की निर्देशक आनंद तिवारी की आने वाली अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ भी नजर आयेंगे। करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App