पालमपुर में बुड्ढा मल ज्वेलर्स फिर लेकर आया रौनक, 24 दिसंबर मनाएंगे जिंगल बेल उत्सव

By: Dec 19th, 2023 9:43 pm

सिटी रिपोर्टर—पालमपुर

बुड्ढा मल ज्वेलर्स पालमपुर हर त्योहार को शोरूम में एक उत्सव की तरह मनाता है, जिसमें से एक क्रिसमस का त्योहार है। आपको बता दें कि पिछले लगभग 11 वर्षों से बुड्ढा मल ज्वेलर्स पालमपुर क्रिसमस को बड़ी धूमधाम से मनाता आ रहा है, जो कि आज भी जारी है। जानकारी देते हुए शोरूम के एमडी सतीश करवल ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बुड्ढा मल ज्वेलर्स पालमपुर में क्रिसमस पर जिंगल बेल ऑफर की धूम रहेगी, जिसमें ग्राहकों को सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर लेबर शुल्क 0 प्रतिशत रहेगा और इसके साथ साथ ग्राहकों को आभूषणों पर ग्राहकों को एक्स्ट्रा बोनस डिस्काउंट भी मिलेगा, यही नहीं डायमंड की ज्वैलरी पर 35 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इस बार ग्राहकों के लिए 35 प्रतिशत के साथ पांच प्रतिशत ज्यादा बोनस डिस्काउंट भी डायमंड ज्वेलरी पर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि शोरूम में आभूषणों कि हर तरह की रेंज उपलब्ध है। अलग-अलग डिजाइन में हर समय तैयार मिलते है, शोरूम में सिर्फ प्रमाणित आभूषण ही मिलते हैं। उन्होंने बताया कि इस बार क्रिसमस 25 दिसंबर को सोमवार होने के कारण 24 दिसंबर रविवार को मनाया जाएगा।

बच्चों के लिए खास होता है क्रिसमस उत्सव

हर वर्ष क्रिसमस पर बच्चे बुड्ढा मल ज्वेलर्स शोरूम में आकर खूब मस्ती करते हैं। बच्चों के मनोरंजन के लिए हर साल की तरह इस साल भी बच्चो के मनोरंजन के लिए झूले लगाए जाएंगे, साथ ही मिकी माउस, सांता क्लॉज और जोकर बच्चो का मनोरंजन करते तथा बच्चो को गिफ्ट देते हुए नजर आएंगे। साथ ही क्रिसमस वाले दिन खरीददारी करने आए ग्राहकों के लिए शोरूम में ही खाने पीने को व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि जिंगल बेल ऑफर 24 दिसंबर तक ही उपलब्ध है, इसलिए जो भी ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, वह 24 दिसंबर तक खरीददारी कर सकते हैं।

द ग्रेट बुड्ढा मल फेस्टिवल ऑफर से जीत सकते है शानदार उपहार

इन दिनों शोरूम में द ग्रेट बुड्ढा मल फेस्टिवल 2023 चल रहा है, जिसका फायदा भी ग्राहक शोरूम में खरीददारी करके उठा सकते हैं। मतलब कि ग्राहक क्रिसमस पर चल रहे शानदार ऑफर के साथ इस ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसमें दिसंबर के अंत में विजेता घोषित करेगा, जिसमें जीतने वाले को पहला उपहार शानदार एक अल्टो कार दूसरा इनाम चार स्कूटी इसके अतिरिक्त कई अन्य उपहार भी है, जैसे वाशिंग मशीन रेफ्रिजरेटर एलईडी हीटर जैसे लगभग 45 उपहार जीतने वाले ग्राहकों को दिए जाएंगे।

विवाह-शादी वालों के लिए जिंगल बेल उत्सव खास

जैसा कि सभी ग्राहकों को पता है कि जिंगल बेल उत्सव बुड्ढा मल ज्वेलर्स पालमपुर में मनाए जाने वाले उत्सवों में से सबसे बड़ा ऑफर होता है, जिसमें ग्राहकों को सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर लेवर शुल्क 0 प्रतिशत होने के कारण आभूषण अन्य दिन के मुकाबले काफी सस्ते दामों में मिलते हैं, जिसका फायदा ज्यादातर जिन ग्राहकों के घर में आने वाले समय में शादी विवाह या फिर आभूषणों में निवेश करना चाहते हैं उनके लिए ये ऑफर काफी खास होता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App