चार किलो हेरोइन संग ड्रोन बरामद, तरनतारन-जोधावाल में सरहद पार से आ रही नशे की खेप जब्त

By: Dec 28th, 2023 12:06 am

बीएसएफ जवानों की कार्रवाई, तरनतारन-जोधावाल में सरहद पार से आ रही नशे की खेप जब्त

निजी संवाददाता—जालंधर

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस ने राष्ट्र विरोधी तत्त्वों की तस्करी की कोशिशों को नाकाम करते हुए एक संयुक्त अभियान दौरान राज्य के जिला तरनतारन से एक पाकिस्तानी ड्रोन और जिला फाजिल्का के गांव जोधावाला से चार किलो 177 ग्राम हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की शाम को एक ड्रोन की उपस्थिति के संबंध में बीएसएफ की विशेष सूचना पर, बीएसएफ और पंजाब पुलिस द्वारा राज्य के जिला तरनतारन के गांव मारी कंबोके के बाहरी इलाके में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान, लगभग 1830 बजे, एक पाक-आधारित ड्रोन (क्वाडकॉप्टर), टूटी हुई हालत में गांव के पास खेत में पड़ा हुआ पाया गया।

इसके अतिरिक्त फाजिल्का के गांव जोधावाला के बाहरी इलाके में धुरिया फार्म हाउस से मंगलवार की सुबह को बरामद हेरोइन के संबंध में तलाशी अभियान को जारी रखते हुए बीएसएफने मंगलवार की शाम को दो बैग और बरामद किए हैं। इन बैगों में से आठ पैकेट बरामद हुए जिनमें कुल चार किलो 177 ग्राम हेरोइन थी। इससे पहले इसी गांव से सुबह के समय दो किलो 90 ग्राम हेरोइन के चार पैकेट बरामद हुए थे। जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि गांव जोधावाला से बरामद हेरोइन का वजन कुल छह किलो 267 ग्राम हो गया है।

आदमपुर में नशे संग महिला तस्कर गिरफ्तार

जालंधर। जालंधर ग्रामीण के आदमपुर की पुलिस पार्टी ने एक महिला नशा तस्कर को दस ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। इस मामले में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिनांक 25.12.2023 को एएसआई रविंदर सिंह ने पुलिस पार्टी सहित अलावलपुर मोड़ से एक महिला को शक के आधार पर पकड़ा, जिसके पास से एक महिला पुलिसकर्मी ने तलाशी के दौरान दस ग्राम हेरोइन बरामद की।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App