मोहाली में बनेंगे हाइटेक ऑर्थोटिक्स प्रोडक्ट्स, मंत्री अनमोल गगन मान ने सुविधा का किया उद्घाटन

By: Dec 23rd, 2023 12:06 am

टाइनोर ऑर्थोटिक्स करेगा मेन्युफेक्चरिंग, मंत्री अनमोल गगन मान ने सुविधा का किया उद्घाटन

स्टाफ रिपोर्टर — मोहाली

ऑर्थोटिक एप्लायंसेज के प्रमुख ब्रांड टाइनोर ऑर्थोटिक्स ने पूरे उत्साह के साथ पंजाब के मोहाली में अपनी एक अभूतपूर्व मैन्युफ्रेक्चरिंग सुविधा का उद्घाटन किया है। इस भव्य उद्घाटन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में पंजाब सरकार की इन्वेस्टमेंट प्रोमोशन मिनिस्टर अनमोल गगन मान और विशिष्ट अतिथि के रूप में भारत सरकार के राज्यसभा सदस्य विक्रमजीत सिंह साहनी ने सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों और वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के साथ शिरकत की। यह मैन्युफ्रेक्चरिंग सुविधा, भारत में हेल्थकेयर डिवाइस मैन्युफ्रेक्चरिग के क्षेत्र में खुद को प्रमुखता से स्थापित करने के मामले में टाइनोर ऑर्थोटिक्स के लिए एक माइलस्टोन की तरह है।

अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी, तरीके और इन्फास्ट्रक्चर से निर्मित यह नई स्थापित सुविधा, भारत और उसके बाहर आर्थोपेडिक और हैल्थ केयर के क्षेत्र में एक नई क्रांति लाने के लिए तैयार है। इस सुविधा की स्थापना, नए आर्थोपेडिक समाधान प्रदान करके हैल्थ केयर इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने की टाइनोर की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इस मैन्युफ्रेक्चरिंग सुविधा का भ्रमण करने के दौरान अनमोल गगन मान ने भारत के ग्लोबल मैन्युफ्रेक्चरिंग स्टेटस को ऊपर उठाने में टाइनोर की महत्वपूर्ण भूमिका की सराहना करते हुए, उनके इस विशाल उद्घाटन के लिए टाइनोर परिवार की प्रशंसा की।

उन्होंने इसके द्वारा हाइटेक आर्थोपेडिक प्रोडक्ट्स को विकसित करके आयात निर्भरता को कम करने के लिए टाइनोर की पहलय प्रोडक्ट निर्यात के जरिए विदेशी मुद्रा अर्जित करने पर ध्यान केंद्रित करने और स्थानीय रोजगार पैदा करने की इसकी प्रतिबद्धता जैसे तीन महत्वपूर्ण योगदानों पर प्रकाश डाला और इसे भारत के हेल्थ केयर सेक्टर में आत्मनिर्भरता और वैश्विक प्रतिस्पर्धा की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App