पंजाब में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा विक्रमजीत सिंह गिरफ्तार, पिस्तौल और कारतूस भी बरामद

By: Dec 28th, 2023 3:53 pm

चंडीगढ़। पंजाब में संगठित अपराध को बड़ा झटका देते हुए एजीटीएफ पंजाब ने विदेश स्थित गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के संचालक विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया है। विक्रमजीत को ड्रग्स और हथियारों की तस्करी में विदेश स्थित संचालकों के माध्यम से पाक एजेंसियों द्वारा समर्थित किया गया था।

पंजाब पुलिस के महानिदेशक गौरव यादव ने एक्स पर जानकारी देते हुए कहा, “ एक बड़ी सफलता में, एजीटीएफ पंजाब ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के एक सदस्य विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर लिया है। उसे विदेश के हैंडलर द्वारा प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्य को खत्म करने का काम सौंपा गया था। वह सीमा पार से हथियारों/ड्रग्स की तस्करी में भी शामिल था। ”

डीजीपी ने बताया कि विक्रमजीत का आपराधिक इतिहास है, उसके खिलाफ पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में यूएपीए समेत 20 मामले दर्ज हैं। वह 2018 में राजस्थान के गंगानगर में एक जिम में अपने प्रतिद्वंद्वी जॉर्डन की सनसनीखेज हत्या में मृत गैंगस्टर अंकित भादू के शूटर/सह-अभियुक्तों में से एक था। विक्रमजीत से एक चीनी पिस्तौल, आठ जिंदा कारतूस और एक टोयोटा फॉर्च्यूनर बरामद हुई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App