धर्मशाला में प्रदेश का पहला कांसर्ट आज

By: Dec 30th, 2023 12:05 am

पंजाबी गायक डा. सतिंद्र सरताज छेड़ेंगे सुरों के तराने, प्रायोजक की भूमिका में ‘दिव्य हिमाचल’

स्टाफ रिपोर्टर— धर्मशाला

धौलाधार की वादियों को पंजाबी गायक डा. सतिंद्र सरताज सुर छेडक़र झुमाएंगे। सतिंद्र सरताज अपने दर्जनों हिट गीतों की प्रस्तुतियों से सभागार को झूमने पर मजबूर करेंगे। पीजी धर्मशाला कालेज के त्रिर्गत ऑडिटोरियम में प्रदेश का पहला कांसर्ट आयोजित किया जाएगा। कांसर्ट को लेकर पर्यटकों सहित स्थानीय लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। पर्यटक न्यू ईयर सलिब्रेशन संग डा. सतेंद्र के कार्यक्रम में सुर-संगीत की महफिल के लिए पहले से ही पहुंच गए हैं। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ कांसर्ट में प्रयोजक की भूमिका निभा रहा है। डा. सरजात अपने नए गाने से हिमालयन रीजन के पर्यटन को एक लड़ी में पिरोकर ब्रांड एबेंसेडर बने हुए हैं। उन्होंने शिमला, कसौली, मनाली, काजा, चंबा चंगा लगदा, होते न कोई काली है की लडिय़ों में पिरोकर हर हिमाचली के दिल को छू लिया है। इसके साथ ही अब शनिवार को ऐतिहासिक पीजी कॉलेज धर्मशाला के त्रिर्गत ऑडिटोरियम में मेगा कांसर्ट से प्रदेशवासियों से जुड़ेंगे।

डा. सतिंद्र सरताज ने हाल ही में नई एलबम ‘ट्रैवल डायरी’ रिलीज की है। इसमें पार्ट-एक मुसाफिर के तहत ‘चण दा घर’ रिलीज किया गया है। इसमें हिमाचल प्रदेश के प्रमुख पर्यटक स्थलों को खूबसूरती से लड़ी में पिरोया है। इस गीत को हिमाचल प्रदेश में भी खूब प्यार मिल रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया में उनके इसी गीत पर रिल, स्टोरी सहित वीडियो-फोटो अपलोड हो रहे हैं। इसमें संबंधित पर्यटक स्थलों को भी लोग दिखा रहे हैं। वहीं धर्मशाला में शनिवार को त्रिर्गत सभागार में मेगा कांसर्ट होगा। शाम को छह से रात दस बजे तक इंवेट का आयोजन होगा।

कपिल शर्मा जल्द लगाएंगे कॉमेडी का तडक़ा

सरताज का ये कांसर्ट पेन इंडिया है, जो कि देश भर के विभिन्न हिस्सों में चल रहा है, उसी कड़ी में हिमाचल के धर्मशाला में दर्शकों को टिकट के आधार पर कांसर्ट देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी धर्मशाला के नेताजी सुभाष चंद्र बोस पुलिस मैदान में इंटरनेशनल मेगा कॉमेडी शो करने की तैयारी कर रहे हैं, जो कि उनके इंटरनेशनल शो की कडिय़ों में से ही एक होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App