‘द डर्टी पिक्चर’ मेरे दिल के करीब, गर्व होता है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बना

By: Dec 3rd, 2023 4:06 pm

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी सुपरहिट फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर को दिल के करीब मानते हैं। मिलन लुथरिया निर्देशित फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के प्रदर्शन के 12 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह,इमरान हाशमी और तुषार कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इमरान हाशमी ने कहा, ‘द डर्टी पिक्चर फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं गर्व महसूस करता हूं कि इस फिल्म का मैं हिस्सा बना। ‘2011 में ‘द डर्टी पिक्चर’ जैसी फिल्म बनाना एक साहसी डिसिजन था। इस फिल्म की कहानी अपने समय से बहुत आगे थी।

मिलन लुथरिया ने बताया कि फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ की कास्टिंग को लेकर भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। एक वक्त में तो उन्हें ऐसा लगने लगा था कि शायद फिल्म बन ही ना पाए। विद्या बालन की इमेज उनके किरदार से बिल्कुल अलग थी। इसे पर्दे पर दिखाना आसान नहीं था। लेकिन मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ ने अपनी स्किल्स से ये बखूबी कर दिखाया।

डिस्ट्रिब्यटर्स ने फिल्म के टाइटल को लेकर ऐतराज किया था। वे चाहते थे कि इस फिल्म का टाइटल बदला जाए लेकिन एकता कपूर ने ऐसा होने नहीं दिया। एकता कपूर अपने डिसिजन पर अड़ी रहीं और अपना पैसा लगाकर फिल्म को ‘द डर्टी पिक्चर’ टाइटल के साथ ही रिलीज किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App