6000mAh की दमदार बैटरी के साथ Infinix Smart 8 Plus लांच

By: Jan 29th, 2024 12:53 pm

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स ने अपनी स्मार्ट सीरीज में एक और नया फोन लांच कर दिया है। कंपनी का यह नया फोन Infinix Smart 8 Plus है। Infinix Smart 8 Plus में 6000 mAh की बैटरी दी गई है। फोन में 6.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन पर एक पंच हो मिलता है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ड है। फोन में मीडियाटेक हीलियो G36 चिपसेट दिया गया है।

Infinix Smart 8 Plus के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा के साथ एक AI लेंस और क्वाड एलईडी फ्लैश मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 18W चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन में 4जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प दिया गया है। यह स्मार्टफोन XOS13 बेस्ड एंड्रॉयड 13 Go दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

फोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं हो गया है। हालांकि इस फोन को कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। आप इस फोन को तीन कलर ऑप्शन टिंबर ब्लैक, गैलेक्सी व्हाइट और शाइनी गोल्ड में खरीद सकते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App