ठियोग में नेपाली मजदूर ने की सहकर्मी की ह*त्या, शव को जलाने का भी किया प्रयास, मामला दर्ज

By: Jan 31st, 2024 6:15 pm

स्टाफ रिपोर्टर-शिमला

शिमला। शिमला जिला के ठियोग उपमंडल में सेब के बगीचे में काम करने वाले नेपाली मूल के एक मजदूर की उसके साथी ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को भी जलाने की कोशिश की। मजदूर की हत्या की वारदात ठियोग के कुंती गांव के पेश आई है। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता विकास शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने सेब बगीचे में काम करने के लिए तीन नेपाली मजदूरों जिसमें प्रेम, हेमराज और राजन को रखा था। शिकायकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि प्रेम और हेमराज कुंती गांव में एक डेरे में अस्थायी आवास में रह रहे थे। मंगलवार को डेरे में प्रेम मृत मिला और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। हालांकि हेमराज डेरे में मौजूद नहीं था। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया की प्रेम का शव अधजली अवस्था में था। जांच में सामने आया कि आरोपी ने युवक को मौत के घाट उतारने के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की थी।

उधर, डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा का कहना है कि पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में 302 और 201 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि नेपाली मूल के मृतक प्रेम के साथ काम करने वाला नेपाली मजदूर हेमराज घटना के बाद से गायब है और उसकी हत्या में संलिप्त होने की आशंका है। उन्होंने बताया कि फरार हेमराज की तलाश की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि युवक को किसी हथियार से मौत के घाट उतारा गया है और साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जलाने की भी कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि युवक की हत्या के मामले से जुड़े हर पहलू की पुलिस गहनता से जांच कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App