Miss Himachal 2024 : ट्राइसिटी चंडीगढ़ में ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर कमाल की कैटवॉक

By: Feb 29th, 2024 12:08 am

जीरकपुर स्थित होटल वेलवेट क्लाक्र्स एग्जॉटिका में मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ के ऑडिशन

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— चंडीगढ़

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ के ऑडिशन का काफिला बुधवार को चंडीगढ़ पहुंचा। बुधवार को जीरकपुर स्थित होटल वेलवेट क्लाक्र्स एग्जॉटिका में ‘मिस हिमाचल-2024’ के ताज को लेकर ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ की तलाश में हिमाचल की बेटियों के लिए ऑडिशन करवाए गए। ऑडिशन के दौरान युवतियों में सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के लिए खूब उत्साह देखने को मिला। बता दें कि इस बार ‘मिस हिमाचल’ की विजेता को क्विड कार देकर नवाजा जाएगा। चंडीगढ़ ऑडिशन में ‘मिस हिमाचल’ का खिताब पाने की चाहवान ट्राइसिटी चंडीगढ़ सहित साथ लगते अन्य शहरों में रह रही हिमाचल की बेटियों में खासा जोश देखने को मिला। इस दौरान कुछ युवतियों ने बताया कि हिमाचल से बाहर रहने के कारण वह अपने मूल शहर में ऑडिशन देने नहीं जा सकती थी, लेकिन ‘दिव्य हिमाचल’ ने उनके इस सपने को पूरा करने के लिए यहां चंडीगढ़ में ऑडिशन रख कर उनके लिए एक सुनहरा मौका दिया है।

युवतियों ने सवाल-जवाब और कैटवॉक में दमदार प्रदर्शन कर ऑडिशंस ले रहे ज्यूरी मेंबर्स को भी अचंभित कर दिया। ऑडिशन के दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ वाइस प्रेजिडेंट मार्केटिंग विपिन खरबंदा ने बालाओं का हौसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने मीडिया ग्रुप के साथ जुड़े स्पांसर्स, बिजनस पार्टनर का उनकी ओर से दिए जा रहे सहयोग को लेकर धन्यवाद किया। कार्यक्रम के दौरान ट्राइसिटी के जाने-माने शख्सियतों को ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से नवाजा गया। बता दें कि ‘मिस हिमाचल-2024’ के अरनी यूनिवर्सिटी लीड स्पांसर, पावर्ड बाय डाबर आमला हेयर ऑयल और को-पावर्ड बाय रेनॉल्ट इंडिया की भी अहम भूमिका है। ज्यूरी मेंबर में ‘मिस हिमाचल’ की ग्रूमर अंकिता डोगरा, ‘मिस हिमाचल-2023’ टाइटल विजेता हितिका बाली, ‘मिस हिमाचल-2023’ की फाइनलिस्ट प्रीति पठानिया, शान्वी ठाकुर और लिपाक्षी ठाकुर ने प्रतिभागियों के हुनर को परखा।

हिमाचल महासभा चंडीगढ़ ने सराहे ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयास

हिमाचल महासभा चंडीगढ़ के अध्यक्ष पृथ्वी सिंह प्रजापति टीम के साथ ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन में प्रतिभागी युवतियों का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे। उन्होंने मीडिया ग्रुप के हिमाचल प्रदेश के अंदर और प्रदेश के बाहर हिमाचली लोगों के उत्थान के लिए सराहनीय कार्य करने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के टेलेंट को विश्व पटल पर लाने का काम आगे भी जारी रहेगा। इसी तरह से चंडीगढ़ के सेक्टर-26 स्थित चंडीगढ़ कालेज ऑफ इंजीनरिंग एंड टेक्नालॉजी (डिप्लोमा विंग) के प्रिंसीपल एमएल राणा ने भी ऑडिशंस में पहुंच कर प्रतिभागी युवतियों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने प्रदेश की बेटियों के टेलेंट को निखारने के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयास की सराहना की।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App