अरनी यूनिवर्सिटी इंदौरा में हुए ‘DH मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन

By: Feb 23rd, 2024 9:59 pm

बलजीत चंबियाल— इंदौरा

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ की हिमाचली बालाओं को मंच प्रदान करने के लिए मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ के लिए शुक्रवार को अरनी यूनिवर्सिटी इंदौरा में ऑडिशन हुए। आडिशन में भाग लेने के लिए अरनी यूनिवर्सिटी व अन्य स्थानों से भी युवतियां पहुंचीं। युवतियों में ‘मिस हिमाचल’ का ताज कब्जाने को लेकर भारी उत्साह देखा गया। ऑडिशन में अरनी यूनिवर्सिटी की छात्राओं की प्रभावी भागीदारी रही। ऑडिशन में अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर डा. विवेक सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की व स्टाफ सदस्यों ने भाग लिया। इस अवसर पर रेनॉल्ट कंपनी के प्रतिनिधि व अन्य स्टाफ विशेष रूप से उपस्थित रहा। बता दें कि ‘मिस हिमाचल-2024’ के प्रायोजकों में लीड स्पांसर अरनी यूनिवर्सिटी, पावर्ड बाय डाबर आमला हेयर आयल और को-पावर्ड बाय रेनॉल्ट इंडिया है।

अरनी यूनिवर्सिटी में ‘मिस हिमाचल-2024’ के ऑडिशन में 28 युवतियों ने भाग लिया। प्रतिभागी बालाओं ने रैंप पर कमाल की कैटवॉक कर निर्णायक मंडल का मन मोह लिया। इस अवसर पर निर्णायक मंडल में शामिल पलक शर्मा ने ऑडिशन पहुंची युवतियों का हुनर परखा। ऑडिशन के दौरान अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर डा. विवेक सिंह ने ‘मिस हिमाचल-2024’ के ऑडिशन करवाने के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ का आभार जताया। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ प्रदेश के बच्चों को आगे बढऩे के लिए बेहतर मंच उपलब्ध करवा रहा है। कार्यक्रम के दौरान मुख्यातिथि डा. विवेक सिंह को ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा शॉल पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर अरनी यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार त्रिलोकन सिंह व स्टाफ को भी सम्मानित किया गया।

विनर को प्राइज़ में मिलेगी रेनॉल्ट क्विड कार

इंदौरा। अरनी यूनिवर्सिटी में ‘मिस हिमाचल-2024’ के ऑडिशन के लिए पहुंची युवतियों में रेनॉल्ट कंपनी के ऑफर को लेकर खासा आकर्षण देखा गया। ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन में भाग लेने आई युवतियों ने रेनॉल्ट कंपनी द्वारा आडिशन स्थल पर डिस्प्ले की गई क्विड कार के साथ फोटो खिंचवाई। युवतियों ने कार की विशेषताओं को भी परखा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App