पहाड़ों की रानी में हुनर की तलाश को पहुंचा ‘दिव्य हिमाचल’, युवतियों की प्रतिभा देख हर कोई हैरान

By: Feb 29th, 2024 9:21 pm

मीडिया ग्रुप के मिस हिमाचल-2024 इवेंट के लिए आरकेएमवी में ऑडिशन, युवतियों की प्रतिभा देख हर कोई हैरान

स्टाफ रिपोर्टर-शिमला

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट मिस हिमाचल-2024 के ऑडिशन का कारवां गुरुवार को शिमला पहुंचा। गुरुवार को शिमला के आरकेएमवी कॉलेज में मिस हिमाचल 2024 के ताज को लेकर ब्यूटी विद ब्रेन की तलाश में हिमाचल की बेटियों के लिए ऑडिशन करवाए गए। ऑडिशन के दौरान युवतियों में सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के लिए खूब उत्साह देखने को मिला। बता दें कि इस बार मिस हिमाचल की विजेता को क्विड कार देकर नवाजा जाएगा। शिमला के आरकेएवी में मिस हिमाचल का खिताब पाने की चाहवान शिमला शहर सहित प्रदेश की सभी युवतियों में खासा जोश देखने को मिला। ऑडिशन के दौरान युवतियों ने बताया कि ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप की ओर से इस प्रकार के ऑडिशन और कार्यक्रम करवाना महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाता है।

इससे जहां युवतियां अपने ही घर से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकती हैं, वहीं अपने शौक और जज्बे को दिखाने का मौका भी पा रही हैं। युवतियों ने सवाल जवाब और कैटवॉक में दमदार प्रदर्शन कर ऑडिशन ले रहे ज्यूरी मेंबर्स को भी अचंभित कर दिया। ऑडिशन के दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ के सभी कर्मचारियों ने युवतियों का स्वागत किया और उनका हौसला बढ़ाया।

आरकेएमवी प्रिंसीपल ने सराहे प्रयास

इस मेगा इवेंट में आरकेएमवी की प्रिंसीपल अनुरीता सक्सेना ने युवतियों का हौसला और मनोबल बढ़ाया। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से इस प्रकार के कार्यक्रम करवाना सराहनीय है। इससे जहां युवतियां अपने आप को सशक्त साबित करती हैं, वहीं उनके सपने को भी पूरा कर रहा है। हम भाग्यशाली हैं कि ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप ने हमारे कॉलेज में इस कार्यक्रम और मेगा इवेंट को करवाने का अवसर दिया। इस दौरान सभी प्रतिभागी युवतियों को प्रधानाचार्य ने अपनी शुभकामनाएं दीं। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप की ओर से मार्केटिंग मैनेजर अरुण शर्मा ने प्रिंसीपल को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

पेरेंट्स के चेहरे पर मुस्कान लाने को सफर की शुरुआत

शिमला । मेगा इवेंट मिस हिमाचल 2024 के ऑडिशन में पहुंची युवतियों ने कहा कि इवेंट जीतने का हमारा मकसद पापा के चेहरे में मुस्कान लाना और मिस हिमाचल-2024 का ताज जीतकर मां के सिर पर सजाएं। इन शब्दों के साथ युवतियों ने कैटवॉक शुरू की। इस इवेंट में कई चिकित्सक तो कई वकील युवतियां भी पहुंच हुई थी। उनका कहना था कि हमारा प्रोफेशन और शौक दोनों अलग-अलग हैं, लेकिन मॉडलिंग एक ऐसा जुनून है जो एक सकारात्मक सोच पैदा करती है और प्रोफेसर के साथ इससे एक अलग मिसाल भी कायम होती है।

‘मिस हिमाचल’ को मेगा प्राइज में मिलेगी रेनॉल्ट क्विड

मिस हिमाचल 2024 की विजेता को इस वर्ष रेनॉल्ट क्विड कार के अलावा ढेरों अन्य आकर्षक पुरस्कार भी मिलेंगे। बता दें कि मिस हिमाचल 2024 के अरनी यूनिवर्सिटी लीड स्पांसर, पावर्ड बाई डाबर आंवला हेयर ऑयल और को पावर्ड बाई रेनॉल्ट इंडिया की अहम भूमिका है। ज्यूरी मेंबर में मिस हिमाचल की ग्रूमर अंकिता डोगरा ने प्रतिभागियों के हुनर को परखा और उन्हें मॉडलिंग के सपने को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया ।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App