ठप होने लगी परवाणू में पेयजल आपूर्ति

By: Feb 26th, 2024 12:16 am

नगर परिषद की बैठक में पार्षदों ने समाधान के लिए एकमत होकर हिमुडा को पत्र लिखेने का लिया निर्णय

निजी संवाददाता-परवाणू
परवाणू में पेयजल आपूर्ति की स्थिति सुधारने के लिए नगर परिषद परवाणू हिमुडा से पत्रचार करेगी। इसके अलावा सेक्टर-4 के बैरियर को अन्यत्र शिफ्ट करने का निर्णय भी नगर परिषद की मासिक बैठक में लिया गया। परवाणू में पेयजल की सप्लाई हिमुडा करता है। पिछले कुछ समय से परवाणू में पेयजल सप्लाई एक दिन छोडक़र की जा रही है। जब सर्दियों में एक दिन छोडक़र पानी दिया जा रहा है तो गर्मियों में तो स्थिति और भी विकट हो सकती है। ऐसे में नगर परिषद की बैठक में सभी पार्षदों ने एकमत होकर हिमुडा को पत्र भेजने का निर्णय लिया है। पत्र के जरिये हिमुडा से पेयजल व्यवस्था दुरूस्त करने की दिशा में ठोस कदम उठाने को कहा जाएगा। हाउस की बैठक में सेक्टर 4 स्थित बैरियर को वर्तमान जगह से अन्यत्र शिफ्ट करने का निर्णय भी लिया गया। दरअसल जहाँ वर्तमान में बैरियर स्थापित है वहां जगह काफी काफी तंग है। वाहनों को आवाजाही करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

इसके चलते एक्सीडेंट होने का भी अंदेशा रहता है। अत: लोगों की मांग पर हाउस ने बैरियर को दूसरी किसी जगह शिफ्ट करने का निर्णय लिया है। इस दौरान बैठक में नप अध्यक्ष मोनिशा शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में उपाध्यक्ष लखविंदर सिंह, कार्यकारी अधिकारी अनुभव शर्मा, पार्षद ठाकुर दास शर्मा, डा. डेज़ी ठाकुर, रणजीत ठाकुर, निशा शर्मा, किरण चौहान, सोनिया शर्मा, मनोनीत पार्षद कांता कपूर, संजय यादव, रविंद्र गर्ग, सुखविंदर सिंह मंगा, कनिष्ठ अभियंता केडी शर्मा, सेनिटरी इंस्पेक्टर आशुतोष शर्मा उपस्थित रहे।

रिपेयरिंग और नालियों को सीवरेज से जोडऩे पर मंथन
नप अध्यक्ष मोनिशा ने बताया कि बैठक में उपरोक्त मुद्दों के अलावा नगर के सभी वार्डों में रिपेयरिंग के जरुरी कार्य करवाने, नगर की नालियों को सीवरेज से जोडऩे, बरसात में ध्वस्त हुए डंगो को लगाने जैसे कई मुद्दों पर चर्चा की गई और इन्हें जल्द पूरा करने का निर्णय लिया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App