सूरी स्कूल में होनहारों पर तोहफों की बारिश

By: Feb 3rd, 2024 12:16 am

विधायक सुदर्शन बबलू ने वार्षिक उत्सव में मेधावियों को किया सम्मानित, छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश कर अतिथियों को किया मंत्रमुग्ध

टीम-अंब-मुबारिकपुर
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सूरी में शुक्रवार को वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर पंडाल में बैठे अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे विधायक चिंतपूर्णी सुदर्शन सिंह बबलू ने पढ़ाई के अलावा खेलों और स्कूल की अन्य गतिविधियों में मेधावी रहे छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान शिक्षा उपनिदेशक ऊना दवेंद्र चंदेल भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। विधायक सुदर्शन सिंह बबलू ने विद्यार्थियों को कहा कि अच्छी शिक्षा एवं संस्कार ही जीवन को एक नया रूप देते हैं। विद्यार्थियों ने मेरे घर राम आए, वंदे मातरम, देश भक्ति नृत्य, नाटी, पंजाबी गिद्दा, लोक नृत्य डांडिया, स्कूल चले हम, हरियाणवी भांगड़ा, पंजाबी भांगड़ा जैसे रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। छात्राओं की गिद्दा की प्रस्तुति को देखकर पंडाल में बैठे अभिभावकों में एक अलग ही उत्साह नजर आया।

विधायक ने बच्चों को 11 हजार रुपए प्रोत्साहन राशि देने के अलावा प्राथमिक स्कूल सूरी में पानी की टंकी के निर्माण के लिए एक लाख रुपए, हैंडपंप में मोटर डालने के लिए एक लाख रुपए राशि देने की घोषणा की और वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के साइंस ब्लाक के लिए 40 की राशि जल्द जारी करवाने के साथ-साथ सूरी में निर्मित चैकडेम को खेतों की सिंचाई के लिए जल्द शुरू करवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर स्कूल प्रधानाचार्य अशोक कुमार, ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष सुदर्शन ठाकुर, बीस सूत्री कार्यक्रम समिति के सदस्य गुरदयाल सिंह, मंजीत भाटिया, यूथ कांग्रेस चिंतपूर्णी के उपाध्यक्ष राहुल सुर्याल, रजत पदक विजेता पैरा एथलीट सुनील कुमार, एसएमसी प्रधान मोनिका चोपड़ा, उपप्रधान बेरियां रुस्ताक मोहम्मद, प्रधान पोलियां मंजु बाला, एक्स सूबेदार कंवर सिंह व अवतार सिंह, पूर्व प्रधान सूरी सुरेंद्र सिंह व रण सिंह, प्रधान रिपोह निशा शर्मा, प्रधान लखदाता पीर कमेटी चैन सिंह, भगवान दास, शेर सिंह सहित विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्यों सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। सांस्कृतिक गतिविधियों में नाम रोशन करने पर आशीष, दीक्षा, आदित्य, शिवांग, प्रिया, नितीश, वंशिका, आंचल, अंशिका, पायल, कीर्ति ठाकुर, मीनाक्षी, अनिकेत, अंकुश, नितीश, सुजल, आरती को सम्मानित किया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App