मौहल में केंद्र सरकार के खिलाफ गरजी कुल्लू कांग्रेस

By: Feb 21st, 2024 12:17 am

कांग्रेस पार्टी-युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खाते फ्रीज करने के विरोध में किया प्रदर्शन, भाजपा सरकार पर लगाए आरोप

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-कुल्लू
केंद्र सरकार द्वारा पूरे देश में कांग्रेस पार्टी व युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खातों को फ्रीज किया गया है। जिसके चलते अब देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। जिला कुल्लू के मौहल में आयकर विभाग के कार्यालय के बाहर भी जिला कुल्लू कांग्रेस कमेटी द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया।

जिला को लोग कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सेस राम आजाद ने कहा कि इस तरह का फैसला लेकर केंद्र सरकार ने बहुत घटिया हरकत कर रही है। ऐसा कार्य पूरे विश्व में पहली बार हुआ है और इस तरह के कार्य से भाजपा कांग्रेस पार्टी को डराने का कार्य कर रही है, लेकिन कांग्रेस इन सब बातो से डरने वाली नहीं है।

धरने में युवा कांग्रेस नहीं जुटा पाई संख्या
मंगलवार को जिला कुल्लू कांग्रेस कमेटी द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया, यहां पर कांग्रेसी एकजुटता नहीं दिखा पाए और जिला स्तर के प्रदर्शन में मात्र 11 कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ही शामिल हुए। ऐसे में इस प्रदर्शन में इतने कम कांग्रेस कार्यकर्ताओं का होना किसी के भी गले से नीचे नहीं उतर पा रहा है। इस प्रदर्शन में कम कार्यकर्ताओं को देखकर अब आम जनता के बीच भी यह चर्चा हो रही है कि कांग्रेस पार्टी के भीतर कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में अगर कांग्रेस पार्टी इसी तरह से कमजोर होती रही तो इसका खामियाजा उन्हें आने वाले लोकसभा चुनाव में भी भुगतना पड़ सकता है। बता दें कि बीते सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से धरना पहले मौहल में रखा था, लेकिन फिर सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश सचिव पे्रम शर्मा के पोते की एक सडक़ दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत के चलते कांग्रेस ने अपना धरना प्रदर्शन रद्द किया था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App