Punjab News : टांडा पुलिस की कार्रवाई, डेढ़ किलो अफीम संग संदिग्ध काबू, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

By: Feb 23rd, 2024 12:05 am

निजी संवाददाता—टांडा उड़मुड़

टांडा पुलिस को जिला पुलिस मुखी सुरिंदर लांबा के दिशा-निर्देशों अधीन नशों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत बड़ी सफलता हासिल हुई, जब एक व्यक्ति डेढ़ किलो अफीम के साथ पुलिस ने काबू किया। डीएसपी हरजीत सिंह रंधावा थाना मुखी टांडा इंस्पेक्टर गुरिंदर जीत सिंह नागरा ने बताया कि बस्ती बोहडां चौंकी इंचार्ज एएसआई राजविंदर सिंह की टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान अजय मोरिया पुत्र निरंजन दास निवासी मकान नंबर 266 पाल कालोनी तहसील घाट करम खा (बरेली) उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

डीएसपी हरजीत सिंह रंधावा ने बताया कि जब पुलिस टीम गश्त के दौरान फत्ता कुल्ला से रड़ा की ओर आ रही थी, तभी रड़ा गांव के पास शक के आधार पर उक्त आरोपी से पूछताछ की गई, तो उसके पास से डेढ़ किलो अफीम बरामद करके उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। थानामुखी नगरा ने बताया कि आरोपित का रिमांड मिलने के बाद उससे गहनता से पूछताछ कर नशे की सप्लाई लाइन का पता लगाया जाएगा।

जालंधर में हेरोइन संग दो तस्कर धरे

जालंधर। पंजाब में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने 120 ग्राम हेरोइन के साथ दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। जालंधर के पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के जघन्य अपराध में शामिल अपराधियों को पकडऩे के लिए निगरानी तेज कर दी है। उन्होंने बताया कि इसी अभियान के तहत पुलिस वेरका मिल्क प्लांट सर्विस रोड पर चेङ्क्षकग कर रही थी। सीपी ने बताया कि चेङ्क्षकग के दौरान पुलिस पार्टी ने एक व्यक्ति को करतारपुर की तरफ से पैदल आते देखा। हालांकि, पुलिस आयुक्त ने कहा कि पुलिस को देखकर उस व्यक्ति ने अचानक यू टर्न ले लिया और एक छोटी पॉलिथीन फेंक दी। उन्होंने बताया कि पॉलिथीन की जांच करने पर पुलिस को 70 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान मनदीप ङ्क्षसह उर्फ राजू पुत्र जरनैल ङ्क्षसह निवासी गली नंबर 1 गांव चक ङ्क्षजदा जालंधर के रूप में हुई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App