स्कूल जा रहा छात्र कुचल डाला, दंदड़ी में आरोपी कार ड्राइवर गिरफ्तार

By: Feb 8th, 2024 12:16 am

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा

टीम-चुरुडू-अंब
उपमंडल अंब के तहत चुरुडू नंदपुर के बीच दंदड़ी में बुधवार सुबह गाड़ी की टक्कर से एक स्कूली छात्र की मौत हो गई। गाड़ी चालक की पहचान अनिल कुमार निवासी पंचायत दियाड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर छात्र के शव को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। जानकारी के अनुसार सुबह करीब आठ बजे के आसपास छात्र अपने दोस्त के साथ स्कूल के लिए घर से निकला था कि थोड़ी दूर जाने के बाद अंब की तरफ से आ रही गाड़ी की चपेट में आ गया।

वहीं, हादसा इतना भयंकर था कि छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। छात्र की पहचान अरमान आयु 17 वर्ष पुत्र बक्शीश निवासी धंदडी के रूप में हुई जो कि जमा दो का विद्यार्थी था। वहीं, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल चुरुडू का छात्र था। उधर, थाना अंब से मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घटनास्थल का मुआयना कर घटना में शामिल वहां को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस के द्वारा मृतक छात्र का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिया था। पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उधर घटना की सूचना मिलने के बाद तहसीलदार अंब प्रेमलाल धीमान व एसएचओ गौरव भारद्वाज मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को सारी स्थिति से अवगत करवाकर उन्हे समझाया तो लोग संतुष्ट हो गए। पीडि़त परिवार को प्रशासन ने 25000 हजार की फौरी राहत देकर उन्हें हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया। तहसीलदार प्रेमलाल धीमान ने बताया की मृतक के परिवार को कुछ सहायता दी गई है। इसके अलावा प्रशासन की ओर से अन्य सहायता के लिए कारवाई शुरू कर दी गई है।

हादसे के बाद परिजनों ने किया चक्का जाम

हादसे के बाद गुस्साएं परिजनों के बाद दोपहर करीब 12 बजे के आसपास चंडीगढ़-धर्मशाला नेशनल हाई-वे पर युवक का शव रखकर चक्का जाम कर दिया। परिजनों के द्वारा चंडीगड़ धर्मशाला हाई-वे पर करीब आधा घंटा चक्काजाम किए रखा। इस दौरान करीब एक से दो किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। वहीं, थाना अंब से थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज द्वारा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाकर सडक़ से जाम खुलवाया। जिसके बाद यातायात सुचारू रूप से बहाल हो पाया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App